Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

बदमाश छुड़ा भाग रहे बदमाशों को गोली मार पकड़ने वाली फरीदाबाद पुलिस को मिलेगा 5 लाख का इनाम 

Faridabad-Police-Sps-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: गुडगांव पुलिस की कैदियों की वैन पर फायरिंग कर 2 कैदियों को भगाने वाले, 2 बदमाशों व 1 कैदी सहित 3 आरोपीयो को कल फरीदाबाद पुलिस ने फ़टाफ़ट गिरफ्तार कर लिया था। 24 घंटे नाकाबंदी   की व्यवस्था व थाना पुलिस एवं क्राइम ब्रांच की सतर्कता से तीन आरोपी  पुलिस के हत्थे चढ़े थे। 
बदमाश बैरीकेट तोड व पुलिस पर फायरिंग कर भाग रहे थे  पुलिस की जवाबी फायरिंग में 2 बदमाशों  के पैर व 1 के हाथ में गोली लगी थी। घायल पुलिसकर्मी को एशियन हाॅस्पीटल व आरोपियो को बीके हाॅस्पीटल में उपचार हेतू भर्ती कराया गया था।  पकडे गऐ बदमाशो से 7 पिस्टल, 236 जिंदा कारतूूस, 12बोर के 35 कारतूस, 7 एक्ट्रा मैगजीन और एक गन बरामद की गई। 

आरोपियों को दबोचने वाली टीम को न मनोज यादव डीजीपी हरियाणा की तरफ से 5 लाख का ईनाम और पुलिस आयुक्त महोदय की तरफ से भी 5 लाख का ईनाम दिया जाऐगा। 

आपको बताते चले कि आज दिनांक 01.02.20 करीब 3.30 बजे गुडगावं पुलिस की टीम विचाराधीन दो कैदी संदीप उर्फ काला निवासी जठेडी सोनीपत, काजू उर्फ धन सिंह निवासी होडल पलवल को फरीदाबाद कोर्ट में पेश कर वापस गुडगांवा के लिए जा रहा थे। 

पुलिस टीम कैदियो को पाली चौकी  एरिया हनुमान मंदिर के पास पहुंची तब 3 गाडियों ( स्काॅरपीयू, स्वीफट डिजायर और रीटज) में सवार करीब 8-10 बदमाशो ने पुलिस वैन के टायर गोली मारी और सामने बैठे एएसआई जितंेंद्र को भी गोली मारी जिसके कंधे में लगी और बदमाशो ने कैदी संदीप उर्फ काला निवासी जठेडी सोनीपत, काजू उर्फ धन सिंह निवासी होडल पलवल को काले रंग की स्काॅरपीयू गाडी में भगाकर पाली क्रैशर जोन की तरफ फरार हो गए। 

फरीदाबाद पुलिस को घटना की सूचना मिलते ही  पुलिस आयुक्त केके राव ने तुंरत क्राईम ब्रांच व पुलिस को आरोपियो की घेराबंदी कर पकडने कि निर्देश दिए थे। पुलिस आयुक्त के निर्देशानुसार डीसीपी क्राइम , के मार्गदर्शन एसीपी क्राईम के नेतृृत्व में का्रईम ब्रांच आरोपियो का पीछा कर रही थी। आरोपियों ने पुलिस को गुमराह करने के लिए अपनी गाडी स्काॅरपीयू को पाली क्रैशर जोन में छोड दिया और पाली निवासी अजीत के पैर में गोली मारकार उसकी सफेद रंग की स्काॅरपीयू गाडी छीनकर सिकरोना भनकपुर की तरफ भाग रहे थे। 

पुलिस आयुक्त महोदय ने प्रैस वार्ता कर आरोपियों की गिरफतारी के संबध में खुलासा करते हुए बताया कि वारदात की सूचना मिलने पर थाना धौज एसएचओ कर्मबीर व चैकी इंचार्ज सिकरोना ने अपनी टीम सहित नाका लगाकर खडे थे तभी बदमाशो ने नाका में टक्कर मारकर भागने की कोशिश करी लेकिन भाग नहीं पाए। आरोपी पुलिस पर फायर करते हुए भनकपूर के खेतों में भागने लगे। पुलिस की जवाबी कार्यवाही 2 आरोपियों के पैर में व 1 आरोपी के हाथ में गोली लगी। घायल बदमाशो को बीके अस्पताल में ईलाज के लिए भर्ती कराया गया है। 

भगाने वाले बदमाश नरेश सैठी व कपिल डागर जो झज्जर के रहने वाले है। राजू दिसोदी गैंग के सक्रीय सदस्य है। जिनकों हिरासत कर लिया गया है हत्या के आरोपी काजू उर्फ धनसिंह निवासी होडल को भी हिरासत में ले लिया गया है।

वारदात में प्रयोग काले रंग की स्काॅरपीयू व छीनी हुई सफेद रंग की स्काॅरपीयू बरामद कर ली गई है। उन्होंने कहा कि अन्य आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि आरोपियों की धरपकड की टीम में शामिल एसएचओ धौज कर्मबीर, चैकी इंचार्ज सिकरोना एसआई सतपाल,  एएसआई सतपाल, यूनिस, कैशव, एचसी मुबारक, सुनील, ईएएसआई हरभोज, विजय, सिपाही रुपचंद, राकेश, कुलदीप, रोहताश, एसपीओ राजेश और विनोद को  मनोज यादव डीजीपी हरियाणा की तरफ से 5 लाख का ईनाम और पुलिस आयुक्त महोदय की तरफ से भी 5 लाख का ईनाम देने की घोषणा की गई है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: