Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

वक्त की अजीब करवट, जनता मंहगाई झेल ले रही है लेकिन सुरजेवाला जैसे नेता नहीं झेल पा रही 

Randeep-Surjewala-Congress
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: वक्त ने न जाने कौन साल करवट लिया है। लोकसभा चुनावों के दौरान कांग्रेस के 72 हजार को जनता ने नकार दिया और भाजपा को पहले से ज्यादा सीटें मिलीं। उस समय के कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने लोकसभा चुनावों के पहले वादा किया था  कि कांग्रेस 20 फीसदी गरीब परिवारों को हर साल 72 हजार रुपये देगी। जिस परिवार की आमदनी 12 हजार रुपये महीना से कम है, उनके खाते में सालाना 72 हजार रुपये भेजे जाएंगे।
अब लगातार तीसरे महीने रसोई गैस सिलेंडर की कीमतों में इजाफा किया गया है।  बिना-सब्सिडी वाला गैस सिलिंडर करीब 76.50 रुपये महंगा हो गया है और आज से ये कीमतें लागू हो गईं हैं। गैस सिलिंडर की कीमतें बढ़ने के बाद कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने भाजपा सरकार को घेरते हुए एक ट्वीट कर लिया है कि बिना सब्सिडी वाली रसोई गैस के दाम ₹77 बढ़ाये ! 

पिछले तीन महीनों में घरेलू गैस सिलेंडर के  भाव में ₹105 का इजाफा हुआ है!

16 मई 2014-₹414 
आज-₹716.50
बढ़ौतरी-₹302.5 🔺

भाजपा मालामाल, जनता बेहाल।
सुरजेवाला के इस ट्वीट पर उन्हें जनता का समर्थन नहीं मिल रहा है और अधिकतर लोग उन्हें ही घेर रहे हैं जिसे देख लगता है कि जनता को महगाई पसंद है लेकिन सुरजेवाला जैसे नेता नहीं। कुछ प्रतिक्रियाओं के स्क्रीन शॉट देखें 98 फीसदी प्रतिक्रियाएं सुरजेवाला के खिलाफ इसलिए ये विधानसभा चुनाव नहीं जीत सके 


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: