Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

दिल्ली के बाद हरियाणा पुलिस को बड़ा झटका, हनीप्रीत को मिल गई जमानत

Punchkula-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली- दिल्ली पुलिस और वकीलों में हुई झड़प के बाद आज दिल्ली हाईकोर्ट ने दिल्ली पुलिस को बड़ा झटका दिया तो अब पंचकूला हिंसा मामले में हरियाणा पुलिस को बड़ा झटका लगा है। क्योंकि केस में मुख्य आरोपी हनीप्रीत को अदालत ने जमानत दे दी है। हनीप्रीत को आज ही जमानत पर रिहा कर दिया जाएगा, यानी वो आज ही जेल से बाहर आ जाएगी। मामले में अगली सुनवाई अब 20 नवंबर को होगी।
पिछली सुनवाई में मामले में दर्ज एफआईआर नंबर 345 में हनीप्रीत के खिलाफ लगी देशद्रोह की धारा 121 व 121 ए को हटा दिया गया था। क्योंकि पुलिस कोर्ट में देशद्रोह व देशद्रोह की साजिश रचने के आरोप साबित नहीं कर सकी। इसके बाद जो धाराएं बची थीं, उनमें जमानत हो सकती थी।

इसे ध्यान में रखते हुए ही हनीप्रीत के वकील ने जमानत के लिए याचिका दायर की। याचिका पर आज सुनवाई हुई और हनीप्रीत वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए पेश हुई। अन्य आरोपी प्रत्यक्ष रूप से कोर्ट में पेश हुए थे। दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद अदालत ने फैसला सुनाते हुए हनीप्रीत की जमानत याचिका मंजूर कर ली।आपको बता दें कि कि राम रहीम को दोषी करार दिए जाने के बाद पंचकूला में 25 अगस्त 2017 को हिंसा हुई थी। इसमें 36 लोगों की मौत हुई थी।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: