Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

गरीबों को उजाड़ भाजपा ने अपना रंग दिखाना शुरू कर दिया- गौरव चौधरी 

Patel-Nagar-Faridabad-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: सेक्टर 4  पटेल नगर में कल सिंचाई विभाग द्वारा ग़रीब लोगों की झुग्गियों को तोड़ने  के विरोध में जिले के प्रमुख कांग्रेस नेताओं ने  सेक्टर 4  से चलकर सेक्टर 12  सचिवालय पर विरोध प्रदर्शन किया ।
 इस प्रदर्शन का नेतृत्व  दिवंगत कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता  विकास चौधरी के अनुज गौरव चौधरी, कांग्रेस नेता बलजीत कौशिक,एवं झुग्गियों के  प्रधान हरीलाल गुप्ता ने किया। 
विरोध कर रहे नेताओं ने हरियाणा के महामहिम राज्यपाल को ज़िला उपायुक्त के मार्फ़त ज्ञापन भी सौंपा ।
अपनी नाराज़गी दर्शाते हुए गौरव चौधरी  ने कहा कि सुप्रीम  कोर्ट के स्टे कि बावजूद बग़ैर बताए सिंचाई विभाग ने ग़रीबों के आशियाने तोड़े हैं । सर्दियों के मौसम  में इस तरह की कार्यवाही से साफ़ है कि  भाजपा ने अपना रंग दिखाना शुरू कर दिया है  व ग़रीब लोगों से वोट बटोरने के बाद अब उनको बेघर कर दिया है  ।

उन्होंने माँग की है कि  जिन अधिकारियों ने  कोर्ट के ऑर्डर की अवहेलना की है  उनके ख़िलाफ़ सख़्त से सख़्त कार्यवाही की जाए और लोगों को बसाने का काम किया जाए ।
गौरव चौधरी इससे पहले भी कई बार झुग्गी तोड़ने के विरोध में पीड़ितों के साथ खड़े नज़र आते रहे हैं। उनका कहना है कि शासन व प्रशासन की गाज सबसे पहले इन गरीब असहाय लोगों पर ही गिरती है और हैरानी की बात यह है कि हर बार नियम व कानून को ताक पर रख दिया जाता है। उन्होंने मीडिया के माध्यम से यह भी कहा कि वह अन्याय व अराजकता के खिलाफ हमेशा आवाज़ उठाते रहेंगे 
इस मौक़े पर ख़ुशबू खान, ज़िला अध्यक्ष महिला कांग्रेस  , सरला भामोत्तरा, सूदेश यादव , आशा , उर्मिला मुख्य रूप से मौजूद थे ।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: