Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

सत्ता के लिए भटक, लटक गई शिवसेना, राष्ट्रपति शासन की तरफ महाराष्ट्र 

Maharashtra towards President's rule
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: माहाराष्ट्र राष्ट्रपति शासन की तरफ बढ़ रहा है। राज्यपाल ने शिव सेना को 24 घंटे का समय दिया था जो पूरा हो गया है। अब राज्यपाल ने एनसीपी को सरकार बनाने का निमंत्रण दिया है और एनसीएपी को भी 24 घंटे का समय दिया गया है। अगर एनसीपी भी बहुमत नहीं जुटा पाई तो महाराष्ट्र में राष्ट्रपति लागू हो जाएगा।
कल शिव सेना को उम्मीद थी कि वो एनसीपी से मिलकर सरकार बना लेगी और कांग्रेस बाहर से समर्थन देगी लेकिन शिव सेना की बात नहीं बनी।
अब जानकारी मिल रही है कि  कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल, महासचिव और प्रदेश प्रभारी मल्लिकार्जुन खड़गे और केसी वेणुगोपाल आज  मुम्बई में एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार से मुलाकात करेंगे। इसके साथ इन नेताओं की शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे से भी मुलाकात हो सकती है। ये वीडियो देखें, खबर जारी है
आज की बैठकों में बात बन गई तो ठीक वरना प्रदेश में राष्ट्रपति शासन लागू हो  जायेगा। भाजपा इन बैठों पर नजर बनाये हुए है और शिव सेना के पाले में गेंद डाल भाजपा हाईकमान तमाशा देख रहा है कि टीम ठाकरे सीएम  की कुर्सी के लिए कैसे  इधर उधर भाग रही है। सोशल मीडिया पर लोग मजे ले रहे हैं जिनका कहना है कि नीतीश कुमार की तरह उद्धव फिर एनडीए में लौट सकते हैं। आपको बता दें कि विधानसभा चुनाव भाजपा और शिवसेना ने मिलकर लगा था और बहुमत भी मिल गई थी लेकिन शिवसेना सीएम की कुर्सी के लिए अड़ गई और भाजपा ने शिवसेना की ये मांग पूरी नहीं की जिसके बाद से हे ये तमाशा जारी है।


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: