Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

कांग्रेस का मिशन 2024 शुरू, अगले हफ्ते बोलेगी मोदी पर हल्ला, बड़े प्रदर्शन की तैयारी 

Congress-Protest-Soon
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

चंडीगढ़: पांच साल हरियाणा कांग्रेस के कार्यकर्ता जमीन पर नहीं दिखे क्यू कि उनके बड़े नेता आपस में ही लड़ रहे थे लेकिन चुनावों में फिर भी कांग्रेस के कई प्रत्याशियों ने कमाल कर दिया। 31 जीत गए तो कई जीत के करीब पहुँच गए। टिकट वितरण के बाद लगभग तीन हफ्ते में कांग्रेस के प्रत्याशियों ने जो कर दिखाया उसे देख कांग्रेस काफी खुश है और अब कांग्रेस अपने कार्यकर्ताओं को अगले पांच साल तक सोने का मौका नहीं देगी। हरियाणा कांग्रेस पर केंद्र सरकार पर हल्ला बोलने जा रही है। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर हरियाणा प्रदेश कांग्रेस ने केंद्र सरकार की नाकामियों को उजागर करने के लिए कमर कस ली है। बेरोजगारी, आर्थिक मंदी, कमजोर अर्थव्यवस्था, महंगाई, अपराध और किसानों से जुड़ी समस्याओं को लेकर प्रदेश में हर जिला मुख्यालय पर कांग्रेस 7 से 14 नवंबर तक रोष प्रदर्शन करेगी। डीसी को ज्ञापन सौंपे जाएंगे। प्रदर्शन व ज्ञापन सौंपने से पहले जनसभा भी की जाएगी। 

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा ने राज्य प्रभारी गुलाम नबी आजाद व रोष प्रदर्शनों के लिए विशेष पर्यवेक्षक डॉ. योगानंद शास्त्री की मौजूदगी में कार्यक्रमों को सफल बनाने के लिए जिला संयोजकों की नियुक्ति कर दी है। जिला संयोजकों का सभी विधायक अपने-अपने जिले में सहयोग करेंगे। साथ ही दस-दस ऐसे व्यक्ति देंगे जो भीड़ जुटाने में सक्षम होंगे। 

उनके साथ अगले दो दिन में संयोजकों को बैठक करने के निर्देश दिए गए हैं। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी सैलजा ने पार्टी के नव-निर्वाचित विधायकों, सभी उम्मीदवारों व जिला समन्वयकों को कहा कि एकजुट होकर 7 से 14 नवंबर तक जिलावार रोष प्रदर्शनों में बढ़कर भाग लें। मोदी-शाह की जोड़ी जिस ढंग से एक साजिश के तहत देश की राजनीति को भावनात्मक रूप देकर लोगों को गुमराह कर रही है, वो देश में प्रजातांत्रिक शासन प्रणाली के लिए खतरे की घंटी है। 
आपको बता दें कि केंद्र की भाजपा सरकार के बारे में अब चर्चा है कि ये पाकिस्तान-पाकिस्तान कहकर चुनाव जीत रहे हैं। कोई कामकाज नहीं कर रहे हैं। जब भी कोई चुनाव आता है तब पाकिस्तान पर कोई गोला दाग देते हैं और उसे चुनावी मुद्दा बना लेते हैं। अब कांग्रेस केंद्र सरकार को घेरने जा रही है। देखते हैं कितनी घेर पाती है। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: