Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

कैप्टन ज्योति शर्मा हत्याकांड की जांच क्राइम ब्रांच को सौंपी

CT-Jyoti-Sharma-Murder-Case-Update
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद, 6 नवम्बर। सेना कैप्टन ज्योति शर्मा हत्याकांड की जांच अब क्राइम ब्रांच करेगी। पहले इस मामले की जांच सैनिक कालोनी पुलिस चौकी कर रही थी जो करीब चार महीने के बाद भी मामले को नहीं सुलझा सकी। 
अब कैप्टन ज्योति शर्मा के परिजन एसीपी (क्राइम ब्रांच) अनिल यादव से मिले और उन्हें न्याय दिलाने की मांग की। एसीपी ने पीडि़तों को भरोसा दिलाया कि वे जल्द से ज्लद केस को सुलझाएंगे और कैप्टन ज्योति शर्मा को न्याय दिलाते हुए आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलवाएंगे।
उल्लेखनीय है कि कैप्टन ज्योति शर्मा के परिजनों ने ज्योति शर्मा के ससुरालियों पर आरोप लगाया था कि उसके ससुरालियों ने गलत एवं अधूरी जानकारी दी। ज्योति के पति ने हमें जानकारी दी कि दो स्थानों से मृत महिलाओं के फोटो आए हैं और जो सोनीपत वाली महिला का फोटो है वह ज्योति का हो सकता है। उनके कहने पर हम सोनीपत के लिए चल दिए, मगर रास्ते में से ही ज्योति का पति संदीप नरुला अपने पिता के साथ वापस घर लौट आया और हमें सिविल अस्पताल जांच के लिए जाने को कहा। संदीप ने कारण बताया कि शाम 5 बजे के बाद शव को देखने नहीं देते इसलिए वह वापस आ गया जबकि हमने रात्रि 8 बजे शव देखा। ज्योति के परिजनों ने बताया कि ज्योति की शादी लगभग दो साल पहले सैनिक कालोनी निवासी संदीप नरुला पुत्र सुशील नरुला से की थी। उनकी 6 माह की बेटी भी है मगर 11 जुलाई 2019 को हमें अचानक ज्योति के ससुराल से फोन आता है कि आपकी बेटी कहीं चली गई है और 12 जुलाई को हमें पता चला कि हमारी बेटी की लाश सोनीपत रेलवे स्टेशन पर पड़ी है। लाश के संबंध में पुलिस ने ज्योति के पति संदीप नरुला को अवगत कराया था, लेकिन संदीप ने हमें सही जानकारी देकर गुमराह किया। हमें शक है कि हमारी बेटी कैप्टन ज्योति शर्मा की हत्या की गई है क्योंकि ससुराल वाले बच्ची के जन्म के बाद से ज्योति को प्रताडि़त कर रहे थे।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: