Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

NIT-86-Faridabad: कांग्रेस उम्मीदवार नीरज शर्मा को जोरदार स्वागत

nit-86-faridabad-Neeraj-Sharma
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद : एनआईटी विधानसभा क्षेत्र 86 से कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा का अलग-अलग क्षेत्रों में जोरदार स्वागत किया गया। कांग्रेस पार्टी ने उन पर भरोसा जताते हुए एनआईटी 86 से मैदान में उतारा है, वहीं क्षेत्र की जनता का भरपूर समर्थन उन्हें मिल रहा है। बुधवार रात्रि कांग्रेस प्रत्याशी घोषित किए जाने पर वीरवार को उनके समर्थकों का तांता उनके कार्यालय पर लगा रहा और उनको बधाई देने वालों ने नीरज शर्मा की जीत पर पूरा भरोसा जताया। नीरज शर्मा का वीरवार को गांव पाली में बेगराज, सोहनपाल, राजाराम, रणबीर भाटी, टेकचंद, सुरेन्द्र, वेद सिंह, रामेश्वर, सोहनलाल, अनन्या, जमील खान आदि ने जोरदार स्वागत किया और उनके सामने अपने क्षेत्र की समस्याएं रखी। 

ग्रामीणों ने गांव में स्वास्थ्य केन्द्र एवं तहसील बनाए जाने की मांग रखी। वहीं, नीरज शर्मा ने ग्रामीणों को आश्वासन दिलाया कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनने पर क्षेत्र में पहले की तरह विकास कराए जाएंगे। शिक्षा, स्वास्थ्य, पानी, सडक़, सीवर एवं बिजली जो भी जन सुविधाएं हैं, उनको पुन: बहाल कराया जाएगा। बहन-बेटियों को अलग से स्वास्थ्य केन्द्र एवं तहसील की मांग की। वहीं वार्ड नं. 5 कैप्टन वाली गली में भी एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जहां पर अजय गौड, विजय शर्मा, राजबीर सिंह, श्यामबीर सिंह, राजेन्द्र सिंह, अशोक कुमार, महेन्द्र पाल, ललित चावला, स. निर्मल सिंह आदि ने नीरज शर्मा का फूल-मालाओं से स्वागत किया। गली के निवासियों ने क्षेत्र की दुदर्शा एवं पीने के पानी की समस्या से नीरज शर्मा को अवगत कराया। उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जो दुर्दशा स्थानीय विधायक ने 5 वर्षों में की है, उसको दुुरुस्त किया जाएगा और युद्ध स्तर पर वार्ड में विकास कार्य कराए  जाएंगे। जिस प्रकार पूर्व मंत्री स्व. शिवचरण लाल शर्मा ने एनआईटी विस क्षेत्र को सडक़, सीवर, सफाई, शिक्षा, युनिवर्सिटी एवं हर प्रकार की सुविधा देने का प्रयास किया, उसी प्रयास को आगे बढ़ाने का काम किया जाएगा।

 स्थानीय लोगों ने कहा कि हमारा क्षेत्र विकास के मामले में नं.1 था, मगर पिछले 5 वर्षों में काफी पिछड़ गया है।  इसकेे अलावा नंगला एंक्लवे पार्ट-1 में नुक्कड़ सभा का आयोजन किया गया जिसमें पूर्व वरिष्ठ उपमहापौर मुकेश शर्मा एवं उनकी माताश्री माया शर्मा ने भाग लिया और लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि जो क्षेत्र की अनदेखी हुई है, उसको सुधारा जाएगा। पूर्व में भी कांग्रेस ने एनआईटी विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्य कराए थे और इस बार भी सरकार आने पर कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी जाएगी। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार की तानाशाही एवं गुंडागर्दी से लोग तंग आ चुके हैं और प्रदेश में लोगों ने कांग्रेस को पूर्ण बहुमत से लाने का मन बना लिया है। मनोहर सरकार में फरीदाबाद में लूटपाट, गुंडागर्दी, भ्रष्टाचार, महंगाई एवं बेरोजगारी के अलावा कुछ नहीं मिला। जो घोषणाएं सीएम साहब एनआईटी के विकास के लिए कर गए थे, वे भी मात्र घोषणाएं ही बनकर रह गई हैं। एनआईटी विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्य केवल विकास पुरूष पं. शिवचरणलाल शर्मा ने कराए थे और अब उनका सुपुत्र नीरज शर्मा एनआईटी विधानसभा क्षेत्र को चार चांद लगाने का काम करेगा। इस अवसर पर सोहनपाल सिंह, मा. हरकेश, घनश्याम पांचाल, सुरेन्द्र कसाना, किरणपाल सिंह, मंजू ठाकुर, गुड्डी बघेल, गीता बघेल, एस के चौहान आदि मौजूद थे। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: