Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पीएम मोदी की 14 अक्टूबर की रैली से मिलेगी पृथला के सोहनपाल सिंह को मजबूती 

Sohanpal-Singh-Prithla-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: पीएम मोदी की 14 अक्टूबर की बल्लबगढ़ की रैली का फायदा पृथला विधानसभा क्षेत्र भाजपा प्रत्याशी सोहनपाल सिंह को भी मिलेगा। पृथला में फिलहाल त्रिकोणीय मुकाबला है। नयनपाल रावत की बगावत के कारण भाजपा के पसीने छूट रहे हैं लेकिन सूत्रों द्वारा जानकारी मिली है कि पीएम की रैली के साथ साथ भाजपा के कई अन्य स्टार प्रचारक पृथला में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगे। पृथला में कांग्रेस ने पूर्व विधायक रघुवीर सिंह तेवतिया को मैदान में उतारा है और इस समय उनकी जनसभाओं में भारी भीड़ दिख रही है ठीक उसी तरह की भीड़ नयनपाल रावत की भी जनसभाओं में दिख रही है। भाजपा ने अपने बागियों को मनाने का अभियान चला रखा है लेकिन रावत मानते हैं या मैदान में खड़े रहते हैं ये तो वक्त ही बताएगा। 

सोहनपाल सिंह की बात करें तो वो भी जमकर पसीना बहा रहे हैं। एक तरफ वो तो दूसरी तरफ उनकी पत्नी ने मोर्चा संभाल रखा है। जल्द सोहनपाल के लिए भाजपा के कृष्ण मोर्चा सँभालने वाले हैं और भाजपा प्रवक्ता बिजेंद्र नेहरा भी सोहनपाल सिंह के साथ मजबूती से खड़े हैं और बिजेंद्र नेहरा की बात करें तो वो पृथला से भाजप की टिकट मांग रहे थे लेकिन न मिलने पर नाराज नहीं हुए। 

नेहरा भाजपा के पुराने कार्यकर्त्ता हैं और संघ से भी जुड़े हैं इसलिए शायद उन्होंने अपनी पार्टी से बगावत करना उचित नहीं समझा। अब बिजेंद्र नेहरा सोहनपाल सिंह के लिए धुँआधाड प्रचार करते देख रहे हैं। पीएम की रैली में बाद पता चलेगा कि पृथला का समीकरण क्या कहता है। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: