Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पप्पी, भड़ाना, गर्ग का दावा, बड़खल से 50 हजार से ज्यादा वोटों से जीतेंगी सीमा त्रिखा 

Seema-Trikha-Badkhal-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद,17 अक्टूबर।  भारतीय जनता पार्टी एक मात्र ऐसी पार्टी है जिसमें हर धर्मजाति समुदाय को न केबल एक समान माना जाता  है बल्कि हर किसी के प्रति श्रद्धा भाव भी रहता है। भाजपा धर्म के नाम पर लोगों को लडवाने का नहीं बल्कि आपसी प्रेम प्यार बढाने वाली पार्टी है। यह  विचार बड़खल विधानसभा क्षेत्र की भाजपा प्रत्याशी सीमा त्रिखा ने ग्रीनफील्ड कालोनी में डीलर बिल्डर एसोसिएशन के द्वारा आयोजित एक जनसभा में व्यक्ति किया। सीमा त्रिखा ने कहा कि पिछले पांच वर्षों में बड़खल विधानसभा क्षेत्र में जितने विकास कार्य हुए उतने कभी नहीं हुए। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में करोड़ों के विकास कार्य अब भी जारी हैं और इसे जारी रखने के लिए क्षेत्र की जनता अपना आशीर्वाद दे। उन्होंने कहा कि आपका आशीर्वाद मिला तो अगले पांच सालों में बड़खल विधानसभा क्षेत्र विकास के मामले में प्रदेश के सबसे विकसित विधानसभा क्षेत्र कहलायेगा। 

इस मौके पर वहाँ  प्रेमकृष्ण आर्य (पप्पी) ,उमाशंकर गर्ग ,आकाश गुप्ता ,अमित भड़ाना ,प्रिय बब्बर,डैनी भाई,राजकुमार प्रधान गुरुजी दारा चपराना भाई,डब्बू भड़ाना,प्रवेश भड़ाना,हर्षित भड़ाना ,अनिता शर्मा जी,ललित भड़ाना,मनोज भड़ाना,राजबीर नेता जी सहित सैकड़ों लोग मौजूद थे। जनसभा को सम्बोधित करते हुए प्रेमकृष्ण आर्य उर्फ़ पप्पी ने कहा कि पूरे विधानसभा क्षेत्र में अब भाजपा की लहर चल रही है और इस बार यहाँ की जनता फिर सीमा त्रिखा को ही जिताएगी। उन्होंने कहा कि सीमा त्रिखा जी कम से कम  50 हजार से ज्यादा वोटों से जीतेंगी। 
डीलर बिल्डर एसोसिएशन के उमा शंकर गर्ग और आकाश गुप्ता ने कहा कि सीमा त्रिखा जी यहाँ से कम से कम 50 हजार से ज्यादा वोटों से जीतेंगी। 

जनसभा में मौजूद अमित भड़ाना कहा कि सीमा त्रिखा जी ने बिना भेदभाव के पूरे विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्य करवाया और इस बार भी उन्हें भारी मतों से जिताकर चंडीगढ़ भेजेंगे। अमित भड़ाना ने भी कहा कि सीमा त्रिखा जी बड़खल से कम से कम 50 हजार से ज्यादा वोटों से जीतेंगी। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: