Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

कोर्ट में फफक-फफक कर रोया युवक, कहा जज साहब मैं नहीं ये मुझे ब्लैकमेल करती थी- बरी

Rohtak-Haryana-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: देश में लगभग रोजाना ऐसे मामले आते हैं जिसमे महिलाएं किसी पर दुष्कर्म का आरोप कभी भी लगा देती हैं और जेल भिजवा देती हैं। ऐसे हर मामले सच नहीं होते खासकर जब कोई महिला किसी से घंटों फोन पर बात करे और किसी के साथ एक दो बार नहीं दर्जनों बार होटल व अन्य जगह जाये। हरियाणा के रोहतक से एक मामला आ रहा है जिसमे विवाहित महिला ने एक युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगा उस पर केस दर्ज करवा दिया लेकिन कोर्ट में महिला की पोल खुल गई। 

महिला ने 2018 पुलिस को लिखित शिकायत दी थी कि  उसने अपनी पहचान की लड़की की शादी डीघल गांव के रहने वाले एक युवक के साथ कराई थी। इसी माध्यम से युवक के भाई से भी जानकारी हो गई। इसके बाद युवक के भाई ने उसके अश्लील फोटो खींच लिए और ब्लैकमेल करने लगा।महिला ने शिकायत में लिखा था कि युवक ने उसका वीडियो बनाया और इंटरनेट पर डालने की धमकी दे रहा था 50 हजार रूपये मांग रहा था। 

महिला की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया और युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया लेकिन अदालत में सुनवाई के दौरान युवक जज के सामने फफक-फफक पर रो पड़ा और कहा कि पीड़ित वो नहीं पीड़ित मैं हूँ। युवक ने कहा कि महिला ने अपनी शारीरिक जरूरत पूरी करने के लिए मेरे साथ संबंध बनाए। खुद अपने मोबाइल में  वीडियो बनाई और फोटो खींचे। इसके बाद मुझे ब्लैकमेल किया। अगर मैं ब्लैकमेल करता तो एक-एक घंटे तक महिला से फोन पर बात नहीं करता। दुष्कर्म के आरोपित ने अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश आरपी गोयल की कोर्ट में यह दलील दी। कोर्ट ने सबूतों के आधार पर आरोपित को बरी कर दिया।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: