Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

नगेन्द्र को अब सत्ता नहीं देगी एनआईटी की जनता- इन्होने क्षेत्र को बना दिया नरक- रोहित भाटिया

Rohit-Bhatia-NIT-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

चंडीगढ़/ फरीदाबाद: हरियाणा के 50 फीसदी उम्मीदवारों का चुनाव अधिकतर उनके पुत्र या अन्य परिजनों के कंध पर है और कई प्रत्याशियों की कमान उनके परिजनों ने संभाल रखी है। फरीदाबाद जिले की बात करें तो यहाँ पृथला में कांग्रेस के रघुवीर सिंह तेवतिया के पुत्र तरुण तेवतिया अपने पिता के लिए जमकर पसीना बहा रहे हैं। फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र में नितिन सिंगला अपने पिता लखन सिंगला के लिए रात दिन मेहनत कर रहे हैं। बड़खल में विजय प्रताप सिंह के लिए उनके पिता महेंद्र प्रताप सिंह जमकर पसीना बहा रहे हैं। एनआईटी में नीरज शर्मा के लिए उनके दोनों भाई और भाइयों के बेटे भी जमकर मेहनत कर रहे हैं। 

तिगांव में कांग्रेस के ललित नागर के लिए उनके भाई मनोज नागर ने मोर्चा संभाल रखा है। इसी कड़ी में एनआईटी में आजाद उम्मीदवार चन्दर भाटिया के लिए उनके पुत्र रोहित भाटिया और राहुल भाटिया जमकर मेहनत कर रहे है। 

रोहित की बात करें तो वो आरएसएस से जुड़े हैं और साल में कई बार संघ के लिए कई कई हफ्ते बाहर रहते हैं और रोहित के कारण ही संघ के तमाम लोग इस समय अंदरखाने से चन्दर भाटिया का साथ दे रहे हैं। रोहित का दावा है कि आज शनिवार उन्हें शिवसेना के एक दिग्गज का भी साथ मिल गया है। रोहित का कहना है कि एनआईटी की जनता यहाँ के विधायक को सबक सिखाने के लिए तैयार है और 21 अक्टूबर का इन्तजार कर रही है। रोहित भाटिया ने कहा कि इस बार एनआईटी में प्रेशर कूकर पर जनता मुहर लगाएगी और मेरे पिता चंदर भाटिया को जिताएगी। उन्होंने कहा कि नगेन्द्र भड़ाना ने एनआईटी विधानसभा क्षेत्र को नरक बना दिया है। हरियाणा का ये पहला विधानसभा क्षेत्र है जहाँ अब भी दर्जनों सड़कों और गलियों में सीवर का पानी भरा हुआ है। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: