Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

राष्ट्रीय राजमार्ग पर डकैती करने के चार आरोपियों को भेजा सलाखों के पीछे

Robbers-Arrested-By-Haryana-Police
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

कुरुक्षेत्र। राकेश शर्मा: राष्ट्रीय राजमार्ग पर लूट व डकैती की वारदात को अंजाम देने वाले चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। आरोपी पुलिस के लिए सिरदर्द बने हुए थे। जिला अपराध शाखा-2 ने डकैती के चार आरोपी विकास उर्फ विक्की निवासी बरोदा, संदीप निवासी हथवाला, जिला जीन्द, राहुल उर्फ मंगला निवासी पोली जिला जीन्द और जितेन्द्र निवासी धनाना जिला सोनीपत को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। 

 पुलिस अधीक्षक आस्था मोदी ने बताया कि 14 अगस्त 2019 को कृष्ण पुत्र राजपाल सिंह निवासी सोनीपत ने थाना सदर थानेसर पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि वह खेती बाडी व पोल्ट्री फार्म का काम करता है। 13 अगस्त 2019 को चालक अमित कुमार व विनोद कुमार निवासी गोहाना को 8 लाख रुपये पंजाब के लुधियाना से सामान लाने व खर्चे के लिए 11500 रुपये दिए थे। चालक ने उसी रात को उसे सूचना दी कि एक गाड़ी में सवार छह युवकों ने हथियारों के बल पर उनकी गाड़ी को छीन लिया और आरोपी युवक गाड़ी छीनकर शाहबाद की ओर ले गए हैं। चालक ने उसे बताया था कि आरोपी युवक उसे व सह चालक को शाहबाद रोड पर खेतों में उतार कर ट्रक को लेकर फरार हो गए थे। इस मामले में पुलिस ने लूटपाट व डकैती का मामला दर्ज कर जांच एएसआई रविंद्र कुमार को सौंप दी थी। मामले की गंभीरता को देखते हुए उसके बाद पुलिस अधीक्षक आस्था मोदी ने जांच अपराध शाखा.2 के  प्रभारी भूषण दास को सौप दी। 

जिस पर कार्यवाही करते हुए एसआई गुलाब सिहं, हवलदार धर्मबीर, सतनाम, लख्खन सिहं, सतविन्द्र सिहं, जयपाल, सिपाही महेष कुमार व मनोज कुमार की टीम को सूचना मिली कि राष्ट्रीय राजमार्ग पर ट्रक से डकैती करने का एक आरोपी उमरी चौंक पर किसी साधन के इंतजार में खड़ा है।  पुलिस टीम ने कार्यवाही करते हुए आरोपी संदीप निवासी हथवाला जिला जीन्द को काबू करके पूछताछ की। पूछताछ में स्वीकार किया कि उसने अपने अन्य 5 साथियों के साथ मिल कर राष्ट्रीय राजमार्ग.44  से एक ट्रक से 8 लाख रूपये व ट्रक छीना था।  ट्रक को बाद में वारदात के स्थान से 34 किलोमीटर दूर छोड दिया था तथा 8 लाख रूपये लेकर फरार हो गये थे। आरोपी की शिनाख्त पर  उसके तीन साथियों को बस स्टैंड पानीपत से काबू करके गिरफ्तार कर लिया था। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: