Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

रामबिलास शर्मा के समधी को, सुषमा की बहन को, राजनाथ के बेटे को तो मेरी बेटी को टिकट क्यू नहीं- इंद्रजीत 

Rao-Indrajeet-Singh-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

रेवाड़ी, हरियाणा । केंद्रीय राज्य मंत्री राव इंदरजीत सिंह द्वारा अपने समर्थक सुनील मुसपुरिया को भाजपा के टिकट दिलवा ना महंगा पड़ रहा है और सुनील के साथ केंद्रीय राज्य मंत्री का जमकर विरोध हो रहा है। वीरवार को केंद्रीय राज्य मंत्री राव इंदरजीत सिंह हरियाणा भाजपा के उपाध्यक्ष अरविंद यादव के कार्यालय पर दोपहर 3 बजे पहुंचे वहां पर पहले से ही बैठक में सैकड़ों भाजपा के कार्यकर्ताओं मौजूद थे और कार्यकर्ताओं ने बैठक शुरू होते ही मंत्री पर सवालों की बौछार कर दी जिसके चलते मंत्री को बैठक के बीच से भागना पड़ गया ।
केंद्रीय राज्य मंत्री ने भाजपा की टिकटों को लेकर केंद्रीय नेताओं पर परिवारवाद का आरोप लगाते हुए कहा कि जब देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, हरियाणा के जाट नेता एवं पूर्व मंत्री चौधरी बिरेंदर सिंह के अलावा एक दर्जन से अधिक नेताओं के परिवारों को टिकट मिलती है तो मेरी बेटी तो क्यों नहीं । उन्होंने हरियाणा भाजपा उपाध्यक्ष अरविंद यादव को अपने समर्थकों के सामने कहा कुछ गड़बड़ हुई तो पार्टी से हाथ धोना पड़ सकता है जिसको लेकर भाजपा के कार्यकर्ता मंत्री के विरोध में आग बबूला हो गए और जिस को लेकर रेवाड़ी भाजपा के कार्यकर्ताओं की बैठक में मंत्री के विरोध में नारेबाजी हुई बैठक में मंत्री के विरोध में लगे नारे में कहा मोदी से कोई बेर नहीं नहीं  इंद्रजीत तेरी खैर नहीं ।

भाजपा नेताओं ने कहा जो कार्यकर्ता 40 सालों से भाजपा में संघर्ष कर रहा है उसे टिकट नहीं और जो कभी भाजपा की बैठक में नहीं गया और भाजपा के नियमों से वाकिफ  नहीं है उसे मंत्री के कहने से टिकट मिली है ।
रेवाडी भाजपा के उम्मीदवार के विरोध के साथ मंत्री का उनके घर में ही विरोध होने लगा है और कई कार्यकताओं ने कहा राव हमेशा अपने कद के सामने मुख्यमंत्री से लेकर भाजपा के बड़े नेताओं को छोटा समझते हैं । लेकिन अब दक्षिण हरियाणा की जनता को राजा नहीं चाहिए सेवक चाहिए राजा सही अब नहीं चलेगी । कार्यकर्ताओं ने राव पर कई सवाल दागे लेकिन मंत्री बार.बार बैठक से भागने का प्रयास करते रहे । मगर बैठक में कार्यकर्ता सवाल दाग दे ही रहे ।

जिला भाजपा के उपाध्यक्ष नरेश खंडूजा ने कहा राव जब कांग्रेस में होते थे  तो उस समय भी राव इंद्रजीत सिंह को कांग्रेस के कार्यकताओं से नफरत होती थी और उस समय के मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा से टकराव करते रहते थे जिसका नतीजा दक्षिणी हरियाणा में विकास  में देखने को मिला था इसी प्रकार अब हरियाणा के ईमानदार मुख्यमंत्री को कभी अज्ञानी मुख्यमंत्री कहते थे तो कभी उन्हें अनुभवी मुख्यमंत्री कहते थे और हमेशा भाजपा में भी वे अपने बड़े नेताओं को छोटा समझने की भूल कर रहे हैं । वही रेखा धींगरा महिला मोर्चा नगर मंडल शहर की अध्यक्ष ने कहा भाजपा में महिलाओं की कमी नहीं है लेकिन मंत्री जी आपको और कोई महिला टिकट के लिए दिखाई नहीं देती है केवल अपनी बेटी ही दिखाई क्यों देती है जबकि महिला किसी पुरुष से कम नहीं है  जिसका जवाब मंत्री राव इंद्रजीत सिंह  नहीं दे सके। तथा बैठक में कार्यकर्ताओं के सवालों का जवाब संतोषजनक ने देकर बैठक से छोड़कर भाग खड़े हुए । इस अवसर पर राजस्थान चाकसू क्षेत्र की पूर्व विधायक प्रोमिला कुण्डारा ,हिमांशु भारद्वाज सहित काफी संख्या में भाजपा के कार्यकर्ता मौजूद थे।


मोदी ,अमित शाह ने दी है रेवाड़ी की टिकट मेरा कसूर नहीं : राव
रेवाड़ी भाजपा की टिकट को लेकर राव ने भाजपा के बड़े नेताओं को जिम्मेदार ठहराया और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर ठीकरा फोड़ते हुए कहा रेवाड़ी भाजपा के टिकट मोदी और अमित शाह ने दी है इसमें मेरा कसूर नहीं है जैसे ही मंत्री ने प्रधानमंत्री गृहमंत्री का नाम लिया कार्यकर्ता आग बबूला हो गए और कहा के अमित शाह और प्रधानमंत्री और अमित का नाम लेकर क्यों झूठ बोल रहे हो यह सारा करा कर आया आपका है । प्रधानमंत्री और गृह मंत्री को तो शायद इस प्रत्याशी की जानकारी तक नहीं होगी। कार्यकर्ताओं ने राव इंदरजीत सिंह की धारा 370 को आज तोड़ दिया और उनका जमकर विरोध किया।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: