Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

मनोज तिवारी ने माँगा राजेश नागर के लिए वोट, बोले खट्टर ने हरियाणा का बहुत विकास करवाया 

Rajesh-Nagar-Tigaon-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद, 17 अक्टूबर। भाजपा दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद मनोज तिवारी तिगांव विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर के प्रचार के लिए वीरवार को शिव एंक्लेव, बसंतपुर रोड पर पहुंचे। उन्हें देखने और सुनने के लिए भारी भीड़ उनकी जनसभा में पहुंची। इस मौके पर उन्होंने राजेश नागर के लिए वोट मांगे और उन्हें यहां से भारी मतों से जीता कर विधानसभा में भेजने की अपील की।

तिगांव विधानसभा क्षेत्र के शिव एंक्लेव, संडे बाजार, बसंतपुर रोड पर आयोजित सभा में दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद मनोज तिवारी ने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि मनोहर लाल खट्टर  ने हरियाणा में बहुत विकास किया है। तिगांव में भी काफी विकास हुआ है। लेकिन ये विकास कुछ भी नहीं है। जिस तरह आप लोगों ने नगर निगम में भाजपा के पार्षद जिताएं है और लोकसभा में तिगांव विधानसभा क्षेत्र से एक लाख से भी अधिक मतों से कृष्णपाल गुर्जर को जीता कर भेजा है। उसी तरह से राजेश नागर को भी जीता कर भेजना है। उन्होंने कहा कि नगर निगम का इंजन, लोकसभा का इंजन और तिगांव का भी इंजन जब इस में जुड़ जाएगा तो यहां का विकास तीन गुना अधिक हो जाएगा। उन्होंने यहां पर भोजपुरी भाषा में भी लोगों से वोट की अपील की और छठ मैया का गीत भी सुनाया। 

सनद रहे की तिगांव विधानसभा क्षेत्र के दिल्ली से लगते वार्ड नंबर 22, 23, 24 व 25 में भोजपुरी समाज के मतदाता भारी संख्या में रहते हैं जो तिगांव विधानसभा के कुल वोटों में बराबर भी भागीदारी रखते हैं। मनोज तिवारी के यहां पहुंचे से इन वोटों पर काफी असर पड़ेगा। 

इसके अलावा नगर निगम के वरिष्ठ उपमहापौर एवं केन्द्रीय राज्य मंत्री के पुत्र देवेन्द्र चौधरी ने भी तिगांव विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर के समर्थन में वोट मांगें और कहा कि वह विकास की गति को और अधिक बढ़वाना चाहते है तो भाई राजेश नागर को जिताकर विधानसभा पहुंचाएं।
इस मौके पर उनके साथ पूर्व विधायक पंडित टेकचन्द शर्मा, पार्षद अजय बैंसला, जितेन्द्र यादव उफऱ् बिल्लू पहलवान, लोकसभा निगरानी कमेटी के चेयरमैन एवं पूर्व पार्षद ओमप्रकाश रैक्सवाल, रवि भड़ाना बसंतपुर ने भी जनसभा को सम्बोधित करते हुए राजेश नागर को वोट देने की अपील की और अपना पूर्ण समर्थन दिया।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: