Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

तिगांव पहुंचे राज्यसभा सांसद सुरेंद्र नागर ने मांगा राजेश नागर के लिए वोट

Rajesh-Nagar-Tigaon-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद, 19 अक्टूबर। तिगांव विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर के समर्थन में शनिवार को राज्यसभा सांसद सुरेंद्र नागर ने तिगांव में एक बड़ी जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि आज मैं अपनों के बीच आया हूं और आप सब से अपील करता हूं कि राजेश नागर को इस बार भारी वोटों से जीता कर भेजना। सभी जानते हैं कि हरियाणा प्रदेश में भाजपा की सरकार दोबारा से बन रही है। इस लिए इस बार कोई गलती नहीं करनी हैए कमल के सामने वाला बटन दबा कर मोदी और मनोहर लाल के हाथ मजबूत करने हैं।   
तिगांव में उन्हें सुनने के लिए भारी संख्या में लोग जुटे हुए थे। जहां पर सुरेंद्र नागर की अपील पर राजेश नागर को लोगों का भरपूर समर्थन मिला। लोगों ने कहा कि पिछली बार उनसे गलती हो गई थी इस बार यहां से भारी मतों से राजेश नागर को जीता कर भेजेंगे। 

इस मौके पर जनसभा को सम्बोधित करते हुए राजेश नागर ने कहा कि पूरे प्रदेश में मोदी और मनोहर लाल की लहर चल रही है। प्रदेश में फिर से भाजपा की सरकार बन रही है। इसलिए आने वाली 21 तारीख को कमल के फूल के सामने वाला बटन दबना है और प्रधानमंत्री नरेंद्र  मोदी, मुख्यमंत्री मनहोर लाल खट्टर, केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर के हाथ मजबूत करने हैं। मनोहर लाल खट्टर यशस्वी और तपस्वी व्यक्ति हैं। उनके कुशल नेतृत्व में हरियाणा से खर्ची.पर्ची का युग समाप्त हुआ है। उन्होंने नौकरियों में पारदर्शिता लाई है। आज हरियाणा में नौकरी योग्यता के आधार पर मिल रही है। पहले जाति और क्षेत्र देख कर नौकरियां मिला करती थी। राजेश नागर ने कहा कि मेरी 90 नंबर तिगांव विधानसभा क्षेत्र का नंबर भले ही अंतिम है। लेकिन विकास के मामले में इसे मैं नंबर वन बना के दिखाऊंगा। 

भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर का और राज्यसभा सांसद सुरेंद्र नागर का तिगांव पहुंचने पर फूल माला पहना कर जोरदार स्वागत किया गया। इस मौके पर उन्होंने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि देश में भाजपा की सरकार है, प्रदेश में भाजपा की सरकार बन रही है, फरीदाबाद नगर निगम में भाजपा का बहुमत है। इसलिए इस बार तिगांव विधानसभा क्षेत्र में भी कमल ही खिलाना चाहिए ताकि यहां पर विकास कई गुना तेज़ी से हो सके। उन्होंने कहा कि देश में मोदी और प्रदेश में मनहोर लाल की जोड़ी देश और प्रदेश की प्रगति के लिए दिन.रात काम कर रहें है। इस के लिए आप को उनके हाथ मजबूत करने चाहिए और लोकतंत्र में वोट की चोट से मजबूती मिलती है। आज देश और प्रदेश को मजबूत सरकार भाजपा ही दे सकती है और देश की सुरक्षा की पूरी गारंटी भी भाजपा में ही है। मोदी-मनोहर की जोड़ी ने भ्रष्टाचार, आया.राम गया.राम, खर्ची.पर्ची, जाति क्षेत्रवाद सबसे छुटकारा दिला कर स्वच्छ प्रशासन दिया है और हम सबको मिल कर इसे कायम रखना है और ये तभी कायम रहेगा जब तिगांव विधानसभा में कमल खिलेगा।
इस अवसर पर पूर्व विधायक टेकचंद शर्मा, जिला पार्षद सुरजीत अधाना, रिन्कू जोड़ला सरपंच तिगांव, पूर्व पार्षद राजेश तंवर, पार्षद नरेश नम्बरदार सहित 84 पाल के मौजिज सरदारी, पंच-सरपंच मौजूद थे।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: