Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

तिगांव विधानसभा को पूरे हरियाणा में नंबर वन बना के दिखाऊंगा- राजेश नागर

Rajesh-Nagar-Tigaon-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद, 11 अक्टूबर। तिगांव विधानसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार राजेश नागर ने अपने जनसंपर्क अभियान की शुरूआत गांव अल्लीपुर तिलौरी से की। इसके बाद गांव सिड़ाक, सिडौला नया, सिडौला पुराना, बरात घर चीरसी, मैन बस अड्डा घरौंडा, घुड़ासन, रायपुर कला सहित बरात घर लैहडोला में सभा को सम्बोधित किया। उन्होंने शुक्रवार को कांग्रेस पार्टी पर जबरदस्त हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार मेरे गोत्र के हैं। मैं उनका बहुत सम्मान करता हूं लेकिन जिस पार्टी कि टिकट पर वो चुनाव लड़ रहे हैं सभी जानते हैं कि उनकी पार्टी का हरियाणा से सफाया हो चुका है। जब पार्टी ही खत्म हो चुकी है तो वो क्या करेंगे। इसलिए अपना कीमती वोट उन्हें देकर खराब न करें। इस बार कमल का बटन दबा कर मोदी और मनोहर को मजबूत बनाए। मैं तिगांव विधानसभा को पूरे हरियाणा में नंबर वन बना के दिखाऊंगा।
        
राजेश नागर ने तिगांव विधानसभा क्षेत्र में बड़ी जनसभा को सम्बोधित करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस की विचारधारा खत्म हो चुकी है। कांग्रेस में लोग आपस में लड़ाई कर रहे हैं। इसलिए कांग्रेस के प्रत्याशी को वोट देने से भी कुछ फायदा नहीं होगा। पूरे प्रदेश में कांग्रेसी एक-दूसरे को हरवाने में लगे हुए हैं। जिस तरह से लोकसभा में कांग्रेस का सूपड़ा साफ  हो चुका है, उसी तरह 2019 के विधानसभा चुनाव में प्रदेश से कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो जाएगा। पिछली बार तो तस्वीर साफ  नहीं थी, इसलिए मेरे कुछ भाइयों से गलती हो गई थी लेकिन इस बार तस्वीर पूरी तरह से साफ  है। तपस्वी तथा यशस्वी मनोहर लाल खट्टर फिर से मुख्यमंत्री बन रहे हैं। इस लिए इस बार तिगांव विधानसभा के मेरे भाई-बहन किसी भी गफलत में अपनी वोट किसी ऐसे प्रत्याशी को न दें जो पूरे पांच साल लोगों को ये कह कर टालता रहे की उसकी तो सरकार ही नहीं है, वो विकास के कार्य कैसे कराए। पिछली बार तिगांव विधानसभा क्षेत्र के लोग धोखा खा चुकें हैं। दोबारा किसी के बहकावे में आ कर गलती न करें। 

राजेश नागर ने कहा कि वो पिछला चुनाव बहुत कम अंतर से हार गए थे। लेकिन फिर भी उन्होंने जनता का प्रतिनिधि बन के पूरे पांच साल लोगों के साथ बिताया उनके पास जो भी व्यक्ति अपना जायज काम लेकर आया। उसके काम उन्होंने सरकार से करा कर दिए हैं। इस बार आप लोग मुझे भारी मतों से जीता कर विधानसभा भेजो में तिगांव विधानसभा को पूरे हरियाणा में नंबर वन बना के दिखाऊंगा।
इस मौके पर जिला पार्षद सुरजीत अधाना, प्रहलाद, ऋषि नम्बरदार, सतपाल, शिव कुमार, रतिराम, रूपा, वेदन पहलवान, ज्ञानी, रघुबीर, नत्थी सरपंच, वेदपाल, चन्द्रपाल आदि उपस्थित थे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: