Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हमारे राहुल गांधी बैंकाक भाग गए, संघियों ने फैलाई अफवाह-विद्रोही का बीजेपी पर तीखा हमला 

Rahul-Gandhi-Haryana
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

15 अक्टूबर 2019 : हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता वेदप्रकाश विद्रोही ने आज यहां जारी एक बयान में कहा कि हरियाणा विधानसभा चुनाव प्रचार में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा, मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर सहित भाजपा नेता सरेआम झूठ बोलकर अफवाह उडा रहे थे कि चुनाव हार डर से राहुल गांधी कांग्रेस का चुनाव प्रचार करने की बजाय बैंकाक भाग गए। विद्रोही ने कहा कि 14 अक्टूबर सोमवार को राहुल गांधी ने ना केवल नूंह में चुनावी रैली को सम्बोधित किया, अपितु मोदी-भाजपा पर जमकर बरसे भी। राहुल गांधी चुनाव हार से बैकाक भाग गए, संघीयों की यह अफवाह तो सफेद झूठ निकली। कोई सोच भी नही सकता कि बहुत झूठी व बहुत बेशर्म पार्टी भाजपा का राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, कार्यकारी अध्यय जेपी नड्डा व हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर चुुनावी वैतरणी पार करने के लिए इस हद तक गिरकर झूठी अफवाह उड़ायेंगे। विद्रोही ने कहा कि हरियाणा की धरती पर सार्वजनिक मंचों से राहुल गांधी के प्रति दुष्प्रचार करके संघीयों ने फिर प्रमाणित कर दिया है कि भाजपा दुनिया की सबसे बड़ी झूठी, अफवाहबाज, षडयंत्रकारी पार्टी है जिसका सत्य, नैतिकता, लोकतांत्रिक मार्यदाओं से कोई लेना-देना नही है। 

भाजपा का तो एकमात्र लक्ष्य येनकेन प्रकारेण सत्ता प्राप्त करके सत्ता दोहन से लोगों को लूटकर अपनी व अपने चंद पूंजीपति मित्रों की तिजौरियां भरना है। भाजपा के लिए सत्ता सेवा बजाय की मेवा पाने का जरिया मात्र है। राहुल गांधी के पहले महाराष्ट्र और फिर हरियाणा में कांग्रेस चुनाव प्रचार के बाद यदि अमित शाह, जयप्रकाश नड्डा, मनोहरलाल खट्टर जैसे महाझूठे, अफवाहबाज संघीयों में जरा भी नैतिकता व शर्म बची है तो उन्हे चुल्लूभर पानी में डूबकर मर जाना चाहिए। वहीं विद्रोही ने हरियाणा की जनता से भी अपील की कि वे भाजपाई-संघीयों का असली चाल-चरित्र पहचाने। जो संघी येनकेन प्रकारेण चुनाव जीतने के लिए प्रमुख विपक्षी दल कांग्रेेस नेता के प्रति इतना झूठा दुष्प्रचार कर सकते है, वे संघी कितने अनैतिक, महाझूठे है अनुमान लगा सकते है। ऐसे महाझूठे भाजपाई व संघीयों की किसी बात पर विश्वास करके उन्हे समर्थक देकर जनता अपने पैरों पर कुल्हाड़ी मारने की गलती न करे। 
विद्रोही ने आरोप लगाया कि सोमवार प्रधानमंत्री मोदीजी की चुनावी सभाओं में विकास व जनहित के मुद्दे गायब थे और राष्ट्रवाद, कश्मीर, धारा 370 जैसे भावनात्मक मुद्दे उछालकर लोगों से वोट मांग रहे थे जो अपने आप प्रमाण है कि भाजपा-खट्टर राज में ऐसा कोई काम नही हुआ जिसके दम पर वे वोट मांग सके। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: