Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पृथला क्षेत्र में रोजगार, सामाजिक्ता व विकास को दूंगा मजबूती : रघुबीर तेवतिया

Prithla-Congress-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

पृथला, 18 अक्तूबर। पृथला विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रघुबीर सिंह तेवतिया का चुनाव प्रचार अभियान तेज हो गया है। वह जहां ताबडोड सभाओं का आयोजन कर विरोधियों पर निशाना साध रहे हैं वहीं गांव-गांव पैदल मार्च कर घर-घर जाकर लोगों से विजयश्री का आर्शीवाद भी ले रहे हैं। इस दौरान उनके पक्ष में जुटने वाली अपार भीड का जोश देखने लायक होता है। इसी कडी में आज उन्होंने अपने चुनावी जनसम्पर्क अभियान के तहत गांव सुनपेड, असावटी, सीकरी, छांयसा, पंयाचली अखाडा मोहना रोड, सुनपेड व दयालपुर में आयोजित सभाओं को संबोधित कर कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की। इस अवसर पर उन्हें गांवों की सीमाओ से सभास्थल तक ढोल-नगाडों की थाप पर एक जलूस की शक्ल में लाया गया जहां हजारों की संख्या में उपस्थित लोगों ने एकजुट हो जहां उनका फूलमालाओं से स्वागत किया वहीं उनको 36 बिरादरी की ओर से पगडी बांधकर अपना खुल समर्थन देने का भी आश्वासन दिया।

सभाओं को संबोधित करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी पूर्व विधायक रघुबीर सिंह तेवतिया ने लोगों से अपील कि की वह सामाजिक्ता व क्षेत्र के विकास तथा रोजगार को महत्व देते हुए कांग्रेस का साथ दें क्योंकि कांग्रेस पार्टी ही 36 वर्ग व हर बिरादरी को साथ लेकर पृथला क्षेत्र को रोजगार व विकास में हरियाणा में अव्वल बना सकती है। उन्होंने कहा कि भाजपा के 75 पार की हवा निकल चुकी है और हरियाणा में अब एकतरफा कांग्रेस की लहर चल निकली है तथा वह दिन दूर नहीं जब प्रदेश में कांग्रेस की सरकार होगी और इस पृथला क्षेत्र के विकास की चर्चा भी चारों ओर होगी।
उन्होंने कहा कि रोजगार में प्रधानता, शिक्षा में समानता, कृषि में नवीनता, स्वास्थ्य में कुशलता, आधारिक संरचना में योगयता, समाज में चेतनता, आर्थिक विकास में सम्पन्नता व पिछडे व दलितों में कौशलता ही उनका मुख्य लक्ष्य है जिसे आधार बनाकर वह चुनावी मैदान में और अगर उन्हें इस बार विधायक बनने का मौका मिला तो वह इन सभी मुद्दों पर खरा उतरेंगे। उन्होंने लोगों से भावनात्मक रूप से जुडते हुए अपने पूर्व विधायक काल का जिक्र करते हुए कहा कि पृथला क्षेत्र की 36 बिरादरी व हर वर्ग उनके परिवार जैसा है तथा उन्होंने हमेशा इस पृथला परिवार के हित को ही सर्वोपरी रखा है। और आगे भी राजनीति को समाजसेवा का माध्यम मानते हुए जनसेवा को ही महत्व देंगे।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: