Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पति सांसद, बेटा सांसद, फिर भी प्रेमलता मोबाइल की टार्च जला अपने लिए प्रचार करतीं दिखीं 

Premlata-Uchana-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: लगभग पांच महीने पहले लोकसभा चुनावों के ठीक पहले उत्तर प्रदेश सरकार ने प्रदेश के ग्रामीण क्षेत्र के लोगो को 18 घंटे बिजली देने का वादा किया था लेकिन ग्रामीण हैरान थे कि सरकार ने 18 घंटे  बोला है जबकि कहीं 22 घंटे आ रही है तो कहीं जा ही नहीं रही है। यूपी दौरे के बाद हमने अपने पाठकों को बताया था कि 18 घंटे बोलकर 22-24 घंटे बिजली दी जा रही है लेकिन लोकसभा चुनावों के बाद तमाम कट लगने लगे थे लेकिन योगी का काम हो चुका था माया-अखिलेश के गठबंधन के बाद भी भाजपा वहाँ काफी सीटें जीतने में कामयाब रही। हरियाणा के सीएम मनोहर लाल को योगी से कुछ सीखने की जरूरत है। सीएम को हरियाणा के बिजली अधिकारी गुमराह करते है कि प्रदेश के कई हजार गांव में 24 घंटे बिजली दी जा रही है जबकि असलियत कुछ और है। गर्मियों में शहरों में भी आधा दर्जन से ज्यादा कट लगते थे। अब मौसम थोड़ा बदला है लेकिन अब भी जारी हैं। 

सोशल मीडिया पर हरियाणा सरकार की बड़ी फजीहत हो रही है खासकर चुनावों के समय में क्यू कि पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं राज्य सभा सांसद बीरेंद्र सिंह की पत्नी प्रेमलता जो निवर्तमान विधायक हैं और उनके पुत्र भी सांसद हैं लेकिन  प्रेमलता शनिवार रात को जब अपने लिए  प्रचार कर रही थीं और  रात को एक गांव में कार्यक्रम में जैसे ही वो संबोधन करने के लिए खड़ी हुईं तो बत्ती गुल हो गई। उन्होंने ग्रामीणों के नाम एक कागज पर लिखे हुए थे और अंधेरे में इन नामों को नहीं पढ़ पा रही थीं। ऐसे में नीचे बैठे एक व्यक्ति ने टॉर्च जलाई और उनके आसपास खड़े कार्यकर्ताओं ने मोबाइल की टॉर्च से रोशनी दिखाई। इसके बाद उन्होंने कागज से पढ़कर अपना संबोधन पूरा किया।
इस कार्यक्रम की तस्वीर सोशल मीडिया पर वाइरल हो गई है। लोग खट्टर की खिंचाई कर रहे हैं। सीएम साहब को चाहिए कि वो बिजली अधिकारीयों से कहें कि कम से कम चुनावों के दौरान तो ऐसा न करें??
आपको बता दें कि प्रेमलता को भाजपा ने उचाना विधानसभा क्षेत्र से फिर मैदान में उतारा है।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: