Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

जनता ने साथ दिया तो फिर हरियाणा में चमकेगा एनआईटी-86 का नाम- नीरज शर्मा

Neeraj-Sharma-NIT-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: एनआईटी विधानसभा क्षेत्र में आने वाले एक हफ्ते में अब सभी प्रत्याशियों द्वारा युद्ध स्तर पर प्रचार अभियान चलाया जायेगा। भाजपा उम्मीदवार जहां मोदी के नाम पर वोट मांग रहे हैं तो कांग्रेस के नीरज शर्मा अपने पिता स्वर्गीय शिव चरण लाल शर्मा द्वारा करवाए गए विकास कार्यों के नाम पर वोट मांग रहे है जो उन्होंने 2009 से 2014 के बीच करवाए थे। नीरज शर्मा का कहना है कि भाजपा नेता कागजो पर विकास करवाते हैं जबकि मेरे पिता का विकास जमीन पर दिखा था। 

उन्होंने कहा कि कागजों पर फरीदाबाद को स्मार्ट सिटी बनाकर करोड़ों रूपये गायब कर दिए गए। उन्होंने कहा कि कागजों पर एनआईटी विधानसभा क्षेत्र के लेजर वैली पार्क में तीन करोड़ रूपये मरम्मत के नाम से पास करवा लिए गए और सारे पैसे डकार लिए गए। उन्होंने कहा कि भाजपा के कमजोर नेताओं के कारण अधिकारी उन पर हावी है और यही कारण है कि जमीन पर विकास नहीं दिख रहा है। अधिकारी कागजों पर विकास का साँचा बनाकर पैसे पास करवा लेते हैं और डकार जाते हैं। 

नीरज शर्मा ने कहा कि एनआईटी के अधिकतर क्षेत्र नरकीय बने हुए हैं जहाँ की जनता बेमौत मर रही है लेकिन सत्ताधारियों को कभी जनता का दर्द नहीं दिखा। उन्होंने कहा कि क्षेत्र की अधिकतर जनता खरीदकर पानी पी रही है। क्षेत्र में पानी माफिया चांदी कूट रहे हैं। जहाँ देखो वहीं टैंकर से पानी बेंचा जा रहा है। जनता को मजबूरी में ये पानी खरीदना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि अगर जनता ने आशीर्वाद दिया तो एनआईटी का नाम फिर हरियाणा में उस तरह से लिया जायेगा जैसे पांच साल पहले लिया जाता था जब उनके पिता क्षेत्र में बड़े से बड़े विकास कार्य करवाते थे। उन्होंने कहा कि मुझे उस समय बहुत दुःख होता है जब हरियाणा के अन्य जिलों में भी कहा जाता है कि एनआईटी क्षेत्र नरक बन गया है। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: