Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

खट्टर के नगेंद्र को मुकाबले से बाहर कर नीरज शर्मा और भाटिया पर दांव लगा रहे हैं सटोरिये 

NIT-Faridabad-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: माना जा रहा था कि पीएम मोदी की रैली के बाद फरीदाबाद में भाजपा उम्मीदवारों की पकड़ काफी मजबूत हो जाएगी लेकिन पीएम की रैली का कोई खास असर नहीं दिख रहा है। भाजपा को कई सीटों पर जोरदार टक्कर मिल रही है। तिगांव में ललित नागर भाजपा को टक्कर दे रहे हैं तो बड़खल में विजय प्रताप सिंह और पृथला में त्रिकोणीय मुकाबला तो बल्लबगढ़ में भी कुछ ऐसा ही देखा जा रहा है। फरीदबाद विधानसभा क्षेत्र में लखन सिंगला भाजपा का पसीना निकाल रहे हैं तो एनआईटी में अब पंडित लहर और तेज हो गई है। 

एनआईटी विधानसभा क्षेत्र में पहले त्रिकोणीय मुकाबला बताया जा रहा था और संभवतः अब भी है लेकिन सट्टा बाजार के आंकड़े भाजपा के होश उड़ा सकते हैं। सट्टा बाजार अब यहाँ नीरज शर्मा और आजाद चन्दर भाटिया में मुकाबला बता रहा है। नीरज का भाव 50 पैसे चल रहा है तो चंदर भाटिया का 60 पैसे जबकि नगेंद्र भड़ाना का भाव 90 पैसे है यानि इन दोनों नेताओं में मुकाबला है जबकि भाजपा के भड़ाना को मुकाबले से लगभग बाहर बताया जा रहा है लेकिन मतदान अभी चार दिन बाद हैं और कुछ भी संभव है। क्षेत्र में भाजपा उम्मीदवार के खिलाफ नाराजगी ज्यादा है जिसका इन दोनों नेताओं को फायदा मिल रहा है। नीरज शर्मा पूर्व मंत्री स्वर्गीय शिव चरण लाल शर्मा के पुत्र हैं और इस बार शर्मा परिवार का कहना है कि आपका एक वोट पंडित जी को इस बार सच्ची श्रद्धांजलि देने के लिए है। इस कारण लोगो झुकाव नीरज शर्मा की तरफ बढ़ा है। अंतिम चार दिनों में भाजपा के कई स्टार प्रचारक मैदान में उतरेंगे। ये भाव बदल भी सकता है। 

सट्टा बाजार के बारे में हम आपको बता दें कि किसी सरकारी तंत्र की तरह इस सट्टा बाजार का भी अपना  इंटेलिजेंस नेटवर्क है। सट्टा बाजार का  नेटवर्क  अपने लोगों को भेजकर डाटा इकट्ठा करता है जिससे ये सटोरिए विश्लेषण करते हैं और तब भाव तय किया जाता है। पीएम मोदी की बल्लबगढ़ रैली में भी कई सट्टेबाज चुपचाप आये थे और अब उनके आंकड़े चौकाने वाले आ रहे हैं। ये सटोरिये लगभग एक महीने से हरियाणा में डेरा जमाये बैठे हैं। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: