Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

कांग्रेस प्रत्याशी ललित नागर की नीमका पदयात्रा, लोगों ने दिया विजय श्री का आशीर्वाद 

Lalit-Nagar-At-Neemka
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद। तिगांव विधानसभा क्षेत्र की नागरपाल के सबसे बड़े गांव नीमका की धरती से आज कांग्रेस प्रत्याशी ललित नागर ने भाजपा के पांच साल के शासनकाल को पूर्ण रुप से फेल करार देते हुए कहा कि भाजपाईयों ने पांच साल में लोगों को सिवाए जुमलेबाजी व झूठ और फरेब ही परोसा है, जबकि विकास के नाम पर कहने को इनके पास कुछ नहीं है। भाजपा सरकार हर मुद्दे पर विफल साबित रही है, यही कारण रहा है कि पूरे पांच साल आमजन से लेकर कर्मचारी वर्ग तक ने सडक़ों पर आकर भाजपा सरकार के विरोध में धरना-प्रदर्शन तक किए है तथा हालात इतने खराब है कि आज प्रदेश का कर्मचारी चुनावों के समय में भाजपा सरकार के विरोध में मतदान करने की अपील कर रहा है।

 उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ही एकमात्र ऐसा राजनैतिक दल है, जिसने सत्ता में रहते हुए जहां आम गरीब, दलित सहित छत्तीस वर्ग के लोगों के हितार्थ योजनाएं अमलीजामा पहनाया, जबकि विपक्ष में रहते हुए सरकार के बेकादियों के खिलाफ सडक़ से लेकर विधानसभा तक संघर्ष करने का काम किया। श्री नागर आज गांव नीमका अपने चुनावी अभियान के तहत उपस्थित ग्रामीणों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने पूरे गांव में घर-घर जाकर बुजुर्गाे, महिलाओं से आर्शीवाद भी लिया। लोगों ने दिल खोलकर अपने लाडले विधायक ललित नागर को चुनावी रण में विजयश्री दिलाने का खुलकर आर्शीवाद भी दिया। वहीं उन्हें गांव की ओर से पगड़ी बांधकर समर्थन का ऐलान भी किया गया। नागरपाल में मिले लोगों के मिले अपार समर्थन से भावुक कांग्रेस प्रत्याशी ललित नागर ने कहा कि इस नागरपाल के इस बड़े गांव नीमका ने हमेशा मेरा बढ़चढक़र साथ दिया है। 

2014 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुनामी के बावजूद यहां के लोगों ने मुझे दिल खोलकर आर्शीवाद देकर लहर के विपरीत विधानसभा में भेजने का काम किया था और आज फिर से चुनावी समर में यहां के लोगों ने एकजुट होकर जो मेरे पक्ष में ताकत दिखाई है, मैं उसका ऋणी हो गया हूं। मैं यहां के लोगों का ऋण तो  नहीं उतार सकता, लेकिन जिस तरह से पिछले विधायक काल में मैंने विपक्ष में रहते हुए भी इस पाल के एक लायक बेटे की तरह यहां के हक-हकूक की आवाज को विधानसभा में उठाकर पूरा किया था, ठीक उसी प्रकार अब प्रदेश में बनने वाली कांग्रेस सरकार में इस नागरपाल सहित तिगांव विधानसभा क्षेत्र का सर्वांगीण विकास करके कर्ज को चुकाऊंगा। इस मौके पर उनके साथ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मनधीर सिंह मान भी मौजूद रहे। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: