Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद के लखन को मिला डांगी परिवार का साथ, सिंगला ने कहा आओ मिलकर सिखाएं बरसाती मेढक को सबक 

Lakhan-Singla-Faridabad-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस के प्रत्याशी लखन कुमार सिंगला लगातार मजबूत होते जा रहे हैं। विधानसभा क्षेत्र की कालोनियों एवं स्लम बस्तियों में लखन सिंगला की बल्ले-बल्ले हो रही है तो अब सेक्टरों के लोगों का भी उन्हें जबरजस्त साथ मिलने लगा है। आज लखन सिंगला को और मजबूती उस समय मिली जब डांगी परिवार ने उन्हें पूर्ण समर्थन देने का वादा किया और उनका जोरदार स्वागत किया है। इस मौके पर वहां मौजूद जाट समाज, पंजाबी समाज, क्षत्रिय समाज, ब्राम्हण समाज, मुस्लिम समाज के सैकड़ों लोग मौजूद थे। 

इस मौके पर कार्यक्रम के आयोजक चौधरी रामकुमार डांगी ने कहा कि हम अपने बीच में रहने वाले नेता को इस क्षेत्र का विधायक बनाएंगे क्यू कि बाहरी तो बाहरी ही होते हैं और जो कभी जनता के दुःख दर्द के समय उनके पास नहीं जाता वो विधायक बनने के बाद तो आसमान पर बैठ जायेगा जिसे हम देख भी नहीं पाएंगे।

उन्होंने कहा कि लखन सिंगला हमारे बीच में हमेशा रहते हैं और हर किसी के सुख दुःख में शामिल होते हैं। वो लगभग 30 साल से जनता की सेवा कर रहे हैं इसलिए इस बार हम और यहाँ बैठे सभी समाज के गणमान्य लोगों ने फैसला लिया है कि इस बार हम लखन सिंगला को यहाँ से भारी मतों से जिताने का प्रयास करेंगे। 

उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए लखन सिंगला ने कहा कि आप लोगों ने जिस तरह से मुझे मान सम्मान दिया है उसी तरह से चुनावों में भी मेरा साथ दें ताकि मैं बरसाती मेढक को उसी असली जगह भेज सकूं। लखन सिंगला ने कहा कि बरसाती मेढक साल में कुछ समय के लिए ही दिखाई देते हैं और भाजपा का उम्मीदवार बरसाती मेढक की तरह ही है जो चुनावों में लोक लुभावने वादे कर जनता को बहलाने आया है लेकिन यहाँ की जनता समझदार है ऐसे लोगों के झांसे में नहीं आएगी। इस मौके पर नरेंद्र चौधरी, अनिल डांगी, श्री चहल, जाट संथा के प्रधान संदीप राठी, सुनील डांगी, हरीश गोरा, विशाल जुनेजा, चांदना जी, जुल्फिकार, दानिश, प्रवेश मेहता, कुंवर बालू सिंह, अनिल शर्मा, रेनू चौहान आदि मौजूद थे। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: