Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

कई वर्षों बाद खुद को दिया वोट, खूब मुस्कुराये लखन सिंगला, कहा फिर जीतेंगे 

Lakhan-Kumar-Singla-Faridabad-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद। फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी लखन कुमार सिंगला ने आज मतदान के दिन अपने परिवार सहित ओल्ड फरीदाबाद में मतदान किया। इस दौरान श्री सिंगला ने कहा कि फरीदाबाद की जनता अबकि बार किसी बाहरी को नहीं बल्कि अपने बीच के ही व्यक्ति को जिताने का फैसला कर चुकी है और उन्हें उम्मीद है कि वह भारी मतों से यहां से जीत दर्ज करेंगे क्योंकि पिछले तीस सालों से उन्होंने निस्वार्थ भाव से लोगों की सेवा की है और इसी का प्रतिफल जनता वोट के रुप में उन्हें देगी।  

लखन  सिंगला ने कहा कि हरियाणा में पूर्व मुख्यमंत्री चौ. भूपेंद्र सिंह हुड्डा एवं प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैला के कुशल नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनेगी और सरकार बनने के बाद योजनाबद्ध तरीके से फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र का समुचित विकास किया जाएगा। उन्होंने विक्ट्री का निशान बनाते हुए कहा कि विधायक बनने पर फरीदाबाद को विकास के मामले में प्रदेश की अव्वल विधानसभा बनाना उनकी प्राथमिकता में शुमार रहे। इस दौरान श्री सिंगला के समर्थक भी उनकी जीत के प्रति खासे उत्साहित नजर आए।
आपको बता दें कि लखन सिंगला पिछली बार बल्लबगढ़ से चुनाव लड़े इसलिए वो खुद को वोट नहीं दे सके थे इसके पहले वर्षों पहले जब उन्होंने नगर निगम का चुनाव लड़ा था तभी खुद को वोट दिया था और पार्षद बने थे। अब फिर खुद को वोट दिए हैं। देखो 24 तारीख को क्या होता है। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: