Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

तिगांव और बड़खल में कमल खिलाने के लिए भाजपा हाईकमान की धुँआधाड बैटिंग शुरू 

Kartar-Bhadana-Joins-BJP
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: मनोहर के मिशन 75 के लिए भाजपा हाईकमान अब हरियाणा में हर गेंद पर छक्का मारते दिख रहा है। तमाम नाराज नेताओं को मना लिया गया है तो ऐसे मौके पर कुछ लोगों को पार्टी से जोड़ा जा रहा है जिनसे भाजपा को बड़ा फायदा मिल सकता है। फरीदाबाद के पूर्व सांसद अवतार भड़ाना के बड़े भाई पूर्व मंत्री करतार भड़ाना आज भाजपा में शामिल हो गए। कहा जा रहा है कि करतार भड़ाना के पार्टी में आने से भाजपा तिगांव और बड़खल में उन्हें चुनाव प्रचार में उतार सीमा त्रिखा और राजेश नागर की जीत पक्की करेगी।

 तिगांव में आज राजस्थान के उप मुख्यमंत्री एवं गुर्जर समाज के बड़े नेता सचिन पायलट ललित नागर के लिए वोट मांगने आ रहे हैं। कहा जा रहा है कि अब करतार भड़ाना तिगांव में भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर के लिए वोट मांगते दिखेंगे। 
करतार के भाजपा में आने से बड़खल का समीकरण भी बदल सकता है और सीमा त्रिखा के जिए गुर्जर समाज के वोटों में सेंध मारने का प्रयास किया जाएगा। यहाँ से कांग्रेस के प्रत्याशी विजय प्रताप सिंह मैदान में हैं जो अब तक सीमा त्रिखा को टक्कर दे रहे हैं लेकिन करतार के भाजपा में शामिल होने से बड़खल में सीमा त्रिखा के समर्थकों में खुशी की लहर। भाजपा नेता प्रेमकृष्ण आर्य उर्फ़ पप्पी का कहना है कि अब बड़खल का माहौल एकतरफा हो गया है और सीमा त्रिखा भारी मतों से जीतेंगी। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: