Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हरियाणा में खट्टर सरकार बनवाने वाले दुष्यंत चौटाला से नाराज जाटों ने फिर दी आंदोलन की चेतावनी

Jat-Andolan-Again-in-Haryana
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

चंडीगढ़: हरियाणा विधासभा चुनावों के मतदान के पहले हमने कई जाट बाहुल्य क्षेत्रों का दौरा किया था और अपने पाठकों को बताया था कि प्रदेश के अधिकतर जाट मतदाता केन्द्र की मोदी सरकार से तो  खुश हैं लेकिन हरियाणा की मनोहर लाल सरकार से नाराज हैं और उस समय हरियाणा अब तक ने बताया था कि जाट मतदाता भाजपा के खिलाफ जा सकते हैं और लगभग वही हुआ। जाटों का वोट कांग्रेस और जजपा को मिला और दोनों पार्टियों को उम्मीद से ज्यादा सफलता मिली लेकिन जब दुबारा फिर प्रदेश में खट्टर सरकार बन गई तो जाट हैरान हैं और किसी और को नहीं दुष्यंत चौटाला को घेर रहे हैं।
अखिल भारतीय जाट महासभा का कहना है कि जो भी उम्मीदवार भाजपा के प्रत्याशियों को हरा सकता था हमने उसे वोट दिया था। नतीजे भी सामने आये और सत्तापक्ष के तमाम दिग्गज धराशाई हो गए। अब जजपा जाट समाज के भावनाओं से खेल रही है और अपने फायदे के लिए जजपा ने प्रदेश में भाजपा की सरकार बनवा दी।
अखिल भारतीय जाट महासभा का कहना है कि अगर फरवरी 2020 तक जाट समय के युवाओं की रिहाई नहीं हुई और उन पर लादे गए मुक़दमे वापस नहीं लिए गए तो समाज के लोग बड़ा आंदोलन करेंगे। समाज के लोगों का कहना है कि दुष्यंत चौटाला ने हमारे भावनाओं से खिलवाड़ की है। आने वाले समय में उन्हें हम बड़ा सबक सिखाएंगे।  सोशल मीडिया पर जाट समुदाय के लोगों का क्रोध देखा जा सकता है। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: