Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

कहीं अधूरे न रह जाएँ खट्टर के ख्वाब, उनसे ज्यादा तो दुष्यंत की रैलियों में हो रही है भीड़ 

Haryana-JJP-Rally
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

अनूप कुमार सैनी: नारायणगढ़/साढौरा/शाहाबाद/नीलोखेड़ी/पुंडरी, 14 अक्टूबर। हरियाणा भाजपा का मिशन 75 शायद ही पूरा हो। खट्टर से ज्यादा तो दुष्यंत चौटाला की रैलियों में भीड़ हो रही है जिसे देख लगता है कि भाजपा के ख्वाब शायद अधूरे रह जाएँ। 

जननायक जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला ने जेजेपी प्रत्याशियों की सभी जनसभाओं में उमड़ रहे जन सैलाब को देखकर कहा है कि अन्य पार्टियों की तरह जेजेपी गाड़ियों में लोगों को भर-भरकर जनसभाओं में नहीं ला रही है बल्कि स्व. चौधरी देवीलाल जी की फौज ने मोर्चा संभाल लिया है। 
     उन्होंने कहा कि जेजेपी की प्रत्येक जनसभाओं में स्व. चौधरी देवीलाल की फौज प्रदेश में परिवर्तन लाने के लिए उत्साह के साथ ट्रैक्टर-ट्रालियां भर-भरकर आ रही है जो कि प्रदेश में चल रही परिवर्तन की आंधी की निशानी है। उन्होंने कहा कि सभी जनसभाओं में खासकर महिलाएं बढ़-चढ़कर भाग ले रही है।

             सोमवार को नारायणगढ़, साढौरा, शाहाबाद, नीलोखेड़ी, पुंडरी में आयोजित जेजेपी प्रत्याशियों की अलग-अलग विशाल जनसभाओं को संबोधित करते हुए दुष्यंत चौटाला ने कहा कि सभी रैलियों में उमड़े जन सैलाब को देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि अब हरियाणा ने बड़े परिवर्तन का मन बना लिया है और 21 अक्टूबर को जनता प्रदेश में बदलाव लाते हुए जजपा के चुनाव चिन्ह चाबी का बटन दबाकर सत्ता के अहंकार में डूबी भाजपा को सबक सिखाएगी।
      पूर्व सांसद ने कहा कि प्रदेश में बड़ा बदलाव लाने के लिए जेजेपी के पिछले 11 महीने के सफर के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं ने दिन-रात मेहनत की और उसी बदौलत आज अहंकारी भाजपा के पसीने छुटे हुए है। वहीं दुष्यंत ने चिंता जाहिर करते हुए कहा कि आज दिन-प्रतिदिन किसान-कमेरे वर्ग पर कर्जा बढ़ता ही जा रहा है लेकिन पिछले पांच वर्षों में भाजपा सरकार बड़े-बड़े पूंजीपतियों को मालामाल करने में लगी रही। 
        उन्होंने कहा कि प्रदेश में जेजेपी का राज आने पर पहली कलम से किसान-कमरे वर्ग का कर्जा माफ करते हुए फसल के न्यूनतम समर्थन मूल्य पर सौ रुपये बोनस दिया जाएगा और किसानों को निशुल्क ट्यूबवेल कनेक्शन दिए जाएंगे।

       दुष्यंत चौटाला ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर भी चिंता जाहिर करते हुए कहा कि आज दिनों दिन रेप, मर्डर, लूट जैसी घटनाएं बढ़ती ही जा रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने गुंडों को संरक्षण देते हुए अपने कार्यक्रमों में स्टेज पर गुंडे बैठाए इसलिए अपराधियों का हौसला इतना बढ़ा हुआ है कि वो सरेआम अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं।
           उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश के लोग बढ़ते अपराधों और खेतों, गली- सड़कों पर घूमने वालों सांडों से हर कोई परेशान है। जेजेपी के सत्ता में आते ही प्रदेश को इन सांडों और गुंडों से मुक्त करेंगे।
     साथ ही दुष्यंत ने जनता ये भी वादा किया कि जेजेपी के सत्ता में हरियाणा के युवाओं के लिए सरकारी व निजीकंपनियों में रोजगार के 75 प्रतिशत आरक्षित किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि जेजेपी की सरकार बनने पर बुर्जुगों को 5100 रुपए प्रति माह पेंशन देंगे।
       उन्होंने दावा करते हुए कहा कि जेजेपी की सरकार आने पर हर गांव में आरओ का पानी देंगे। रोजगार मेरा अधिकार लागू करेंगे। न्यूनतम मजदूरी 14 हजार रुपए तय करेंगे। हर मां के बच्चों के पालन-पोषण के लिए 2000 हजार रुपए प्रति माह पेंशन स्वरूप दिए जाने आदि जेैसे कई कल्याणकारी कदम जनता के हित में उठाए जाएंगे।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: