Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

अचानक नारेबाजी छोड़ भागा नारेबाज, नेता हैरान

हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: हरियाणा विधानसभा चुनावों के दौरान कुछ अजीब खबरें भी आ रहीं हैं। नेताओं की जसानसभाओं में आपको कुछ लोग जिंदाबाद के नारे लगाते हुए दिख जाएंगे। आप ध्यान से देखेंगे तो कुछ नारेबाज आपको एक विधानसभा क्षेत्र के कई प्रत्याशियों के साथ दिखेंगे। फरीदाबाद में कल एक नारेबाज एक नेता की पदयात्रा में जोर-जोर से उस नेता के जिंदाबाद के नारे लगाता हुआ सबसे आगे चल रहा था लेकिन अचानक वो नारेबाजी छोड़कर भागने लगा तो सभी चौंक पड़े।

 जानकारी हासिल करने पर पता चला कि जिस नेता के लिए वो नारेबाजी कर रहा था उसकी यात्रा के दौरान ही एक दूसरा प्रत्याशी उधर आ गया और जब नारेबाज की नजर दुसरे प्रत्याशी पर पडी तो वो भाग गया। इस कारण ये था कि उस नारेबाज ने नारेबाजी का धंधा बना लिया है और वो हर पार्टियों के नेताओं की जनसभाओं में नारे लगाने पहुँचता है और ऐसी नारेबाजी करता है कि प्रत्याशी का ध्यान उस पर चला जाता है और प्रत्याशी समझता है कि ये हमारा बहुत अच्छा कार्यकर्ता है और फिर शाम को वो नारेबाज नेता के यहाँ पहुँचता है और माल पानी मांगता है। 

सूत्रों की मानें तो वो नारेबाज कई नेताओं से मालपानी ले चुका है। सभी नेताओं से कई कई पेटियां दारू की मांगता है और नकद नारायण भी लेता है। जब वो नारेबाजी कर रहा था तब सामने जो दूसरा प्रत्याशी आया था उससे एक दिन पहले ही माल पानी लाया था और उसकी भी सभा में जमकर नारे लगाया था। बताया जा रहा है कि नारेबाज कई विधानसभा क्षेत्रों में जाकर कई प्रत्याशियों से माल पानी ला चुका है। 
जानकारी मिली है कि वो नारेबाज सभी पार्टियों के नेताओं के पटके अपनी जेब में लेकर घूमता रहता है। जिस नेताओं की रैली या पदयात्रा दिखी उसी पार्टी का पटका अपने गले में डाल लेता है और जिंदाबाद के नारे लगाना शुरू कर देता है। कुछ इस तरह की नारेबाजी करता है कि तुरंत प्रत्याशी या उनके परिजनों के दिल में जगह बना लेता है और फिर शाम को नेता के घर या दफ्तर पर पहुँच जाता है। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: