Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फर्जी एग्जिट पोल दिखाने वालों ने कमाए अरबों, हरियाणा चुनावों में 10 हजार करोड़ का लगा था सट्टा

Haryana-Election-Latest-Update
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली/ चंडीगढ़/ राजस्थान/ फरीदाबाद: पुष्पेंद्र सिंह राजपूत: हरियाणा अब तक के लाखों पाठक अब विदेश से भी हैं और तमाम पाठक हमारी अपडेट का पल-पल का इंतजार करते हैं। आप हमारी बेवसाइट के बारे में ज्यादा जानकारी हासिल करेंगे तो पाएंगे कि कम से कम 90 देशों के लोग हमारे साथ जुड़े हैं। हरियाणा में हजारों की संख्या में लोग सोशल मीडिया पर न्यूज़ पोस्ट करते हैं लेकिन 99 फीसदी लोगों की खबर उनकी गली वाले भी नहीं पढ़ते 90 देशों के पाठक तो वो शायद ही आजीवन ला सकें। 

दोस्तों आज की खास खबर ये है कि हरियाणा विधानसभा चुनावों में 10 हजार करोड़ का सट्टा लगा था और सट्टा लगाने वाले अधिकतर सटोरिये राजस्थान के थे। कुछ मुंबई और कुछ दुबई के थे। इन्ही सटोरियों ने कुछ न्यूज़ एजेंसियों को करोड़ों देकर एग्जिट पोल निकलवाए थे। 24 तारिख को मतदान के बाद भाजपा को 50 से 75 सीटें देने वाली न्यूज़ एजेंसियों को करोड़ों में खरीद लिया गया था। इन न्यूज़ एजेंसियों को एक दो करोड़ नहीं कइयों को 500 से 995 करोड़ रूपये दिए गए थे।  ये राशि हम जो बता रहे हैं उसे जान आप चौंक जाएंगे क्यू कि 995 करोड़ रूपये बहुत ज्यादा होते हैं। 

काफी हद तक सच आज तक ने दिखाया और 25 अक्टूबर को आज तक का एग्जिट पोल आया, उसके पहले हरियाणा अब तक भी कह चुका था कि भाजपा 75 पार नहीं जा सकती, दोस्तों आप में कई पाठक 18 घंटे काम कर अपने बच्चो का पेट भी नहीं पाल सकते है लेकिन यहाँ 10 हजार करोड़ और चौंकाने वाली बात तो ये है कि कई सट्टेबाजों ने अपने परिजनों को चुनाव मैदान में उतार दिया और उनके परिजन तो चुनाव हार गए लेकिन उनकी सट्टेबाजी में निपुणता के कारण वो दस से बीस करोड़  कमा लिए।  एक एक वोट पर सट्टा लगा था, सबूत अपने पास हैं। किसी दोस्त को चाहिए तो निजी नंबर पर संपर्क करें वो भी दीवाली बाद क्यू कि आप जानते हैं कि ज्यादा खबर लिखने के कारण मैं हमेशा व्यस्त रहता हूँ। हो सकता है आपका फोन न उठा सकूं, आप नाराज हो जाएंगे। इसलिए दीवाली बाद ऐसी सचाई दिखा सका हूँ कि आप सोंचने पर मजबूर हो जायेंगे कि इस देश में आखिर हो क्या रहा है और इस देश की मीडिया कितनी गिर गई है। दोस्तों हरियाणा में भाजपा को कोई 70 तो कोई 80 सीट दे रहा था ये सब सट्टा बाजार के दिग्गजों के कहने पर हो रहा था। बहुत बड़ा खेल हुआ है। 
उदाहरण के रूप में आपको ये भी जानकारी दे दूँ कि अगर सटोरियों को लगा कि फला विधानसभा सीट पर हमने फला नेता की जीत पर सैकड़ों करोड़ लगाए हैं लेकिन वो हार रहा है तो सटोरियों ने रातों रात उस क्षेत्र में करोड़ों बाँट दिया ताकि उनका प्रत्याशी जीत जाये, समय समाप्त, कल मिलते हैं। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Post A Comment:

0 comments: