Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

अब हरियाणा में भाजपा को 67 सीटें दे रहे हैं सट्टेबाज, सीएम के फरसा काण्ड से गिरा ग्राफ

Haryana-BJP-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

चंडीगढ़: 5 अगस्त को जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के बाद हरियाणा विधानसभा चुनावों में भाजपा को 78 सीटें पाने का अनुमान लगा रहे देश के सट्टेबाज अब आज तक भाजपा को 67 सीटें दे रहे हैं जबकि दो हफ्ते पहले 71 सीटें दे रहे थे। ये सट्टेबाज अपनी पूरी टीम के साथ हरियाणा के लगभग हर विधानसभा क्षेत्र का अपने हिसाब से सर्वे कर रहे हैं। 

टिकट वितरण के बाद भाजपा में बगावत और इससे पहले सीएम के फरसे काण्ड की वजह से सट्टेबाज 78 से 67 सीटों पर आये हैं। सट्टेबाजों में की गणित के मुताबिक इस समय 67 सीटों का भाव 100 पर पूरा 100 चल रहा है। सट्टेबाज प्रदेश के बड़ी रैलियों का इन्तजार कर रहे हैं साथ में कांग्रेस के नेताओ में बगावत के बाद का डेटा भी खंगाल रहे हैं। 
सट्टेबाजों का मानना है कि प्रदेश में कई दर्जन विधानसभा सीटों पर कांग्रेस के प्रत्याशी भाजपा को कड़ी टक्कर दे रहे हैं लेकिन निजी छबि के कारण, हाँथ के पंजे के निशान और कांग्रेस के कारण उन्हें नुक्सान हो सकता है क्यू कि लोग कांग्रेस के प्रत्याशियों को तो पसंद कर रहे हैं लेकिन कांग्रेस को नहीं पसंद कर रहे हैं। सट्टेबाजों की मानें तो हरियाणा के एक दिग्गज मंत्री चुनाव हारने वाले हैं। सट्टेबाजों की मानें तो आज अगर प्रदेश में चुनाव हो जाएँ तो भाजपा को 48 से 51 सीटें मिलेंगी लेकिन अब पीएम सहित देश के दिग्गज भाजपा नेता हरियाणा की कमान संभालेंगे इसलिए लगभग 20 सीटों का इजाफा होगा। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: