Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

देवेंद्र चौधरी, विजय बैसला और अजय बैसला ने दी दीवाली की बधाई 

Happy-Diwali-2019
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: भाजपा जिला महासचिव एवं वरिष्ठ उप महापौर देवेंद्र चौधरी, भाजपा नेता विजय बैसला एवं पार्षद अजय बैसला ने प्रकाश पर्व दीपावली पर फरीदाबाद, हरियाणा सहित पूरे देश के लोगो को  बधाई देते हुए उनके सुख-समृद्धि की मंगलकामना की है।
भाजपा महासचिव देवेंद्र चौधरी ने अपने बधाई संदेश में कहा है कि दीपों का यह पर्व समृद्धि का प्रतीक है। दीपावली का पर्व सभी लोगों के जीवन में उजाला लाए एवं नई खुशियों का संचार करे। उन्होंने कहा कि असली खुशी दूसरों के साथ अपनी खुशी बांटने में ही निहित है। हमें ऐसे पावन अवसरों पर अपने साथ उन्हें भी लेकर चलना चाहिए जो दुखी तथा जरूरतमंद हों।

विजय बैसला  ने अपने बधाई संदेश में कहा कि दीपावली असत्य, अन्याय एवं शोषण के खिलाफ संघर्ष एवं विजय का उत्सव है। यह अंधकार पर प्रकाश, कपट व कटुता पर सरलता व सद्भाव की विजय का भी द्योतक है। उन्होंने कहा  कि यह पर्व 'असतो माऽ सद्गमय, तमसो माऽ ज्योतिर्गमय' को आत्मसात कर जीवन में आगे बढ़ने की प्रेरणा देता है। मैं भगवान श्री गणेश और माता लक्ष्मी से यही कामना कि दु:खों का तिमिर मिटे और खुशियों के दीप निरंतर दैदीप्यमान रहें।
पार्षद अजय बैसला ने अपने बधाई सन्देश में कहा कि दीपावली के शुभ अवसर परफरीदाबाद, हरियाणा सहित  सभी देशवासियों को बधाई। आइए इस दिन हम प्रेम, सहानुभूति और मेल-जोल का दीपक प्रज्ज्वलित करते हुए सभी के, खासकर जरूरतमंदों के जीवन में खुशियां लाने का प्रयास करें। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: