Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

विधानसभा चुनाव को लेकर सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम- जगह-जगह फरीदाबाद पुलिस का फ्लैग मार्च

Faridabad-police-Flag-March
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद, 7 अक्टूबर। हरियाणा विधानसभा चुनाव-2019 के मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। जिला पुलिस के निर्देश पर आज सराय से सेक्टर 28 सब्जी मंडी मोड़ क्षेत्र में फ्लैग मार्च निकालकर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया ताकि असामाजिक तत्व शहर में कायम शांति को भंग न कर सके।

इस मौके पर एसीपी सेंटल महेंद्र वर्मा ने बताया कि विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। सराय ख्वाजा के थाना प्रभारी इंस्पेक्टर नरेश कुमार कहा कि क्षेत्र में नाकेबंदी के साथ-साथ असामाजिक तत्वों पर नजर रखने के लिए टीम भी गठित की गई है।

इसके अलावा चुनाव को लेकर पूरे शहर में पुलिस द्वारा जगह-जगह फ्लैग मार्च भी निकाला जा रहा है। खासतौर पर उन इलाकों में पुलिस अभियान चला रही है, जो संवेदनशील और अतिसंवेदनशील माने जाते हैं। पुलिस का कहना है कि चुनाव होने तक पुलिस की फ्लैग मार्च और नाकेबंदी जारी रहेगी। उन्होंने कहा कि इसमें किसी तरह की कोई कोताही नहीं बरती जाएगी। 
इस मौके पर सेक्टर 31 पुलिस थाना के एसएचओ इंस्पेक्टर संदीप कुमार, सेक्टर 17 पुलिस थाना के एसएचओ इंस्पेक्टर अमित, खेड़ीपुल पुलिस थाना के एसएचओ इंस्पेक्टर सुरेंद्र, ओल्ड फरीदाबाद पुलिस थाना के एसएचओ इंस्पेक्टर सैफुद्दीन, सेंट्रल पुलिस थाना के एसएचओ इंस्पेक्टर सोमवीर व पल्ला पुलिस थाना के एसएचओ इंस्पेक्टर सतीश आदि मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: