Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

भाजपा के स्टार प्रचारकों की भीड़ पर भारी जजपा के कार्यकर्त्ताओं की फौज-दुष्यंत चौटाला

Dushyant-Chautala-Rally
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

सन्तोष सैनी: झज्जर, 19  अक्टूबर। जेजेपी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा है कि चुनाव प्रचार के मैदान में भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारकों की भीड़ पर जननायक जनता पार्टी की रैलियों में उमड़ रही कार्यकर्ताओं की फौज भारी पड़ रही है। उन्होंने कहा कि 75 पार का नारा देने वाली भाजपा डरकर बाहर से 75 स्टार प्रचारकों को बुला रही है लेकिन फिर भी भाजपाइयों की रैलियों में कुर्सियां खाली पड़ी रहती है। 
           उन्होंने कार्यकर्त्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि जेजेपी की सभी रैलियों में उमड़ रहे जन सैलाब ने दिखा दिया है कि अब किसान-केमरा वर्ग के हाथ में चंडीगढ़ की चाबी है जो कि प्रदेश में बड़ा परिवर्तन लाएगी। शुक्रवार को दुष्यंत चौटाला सफीदों, नारनौंद, बरवाला, उचाना कलां, कलायत विधानसभा क्षेत्र में जेजेपी प्रत्याशियों द्वारा आयोजित अलग-अलग विशाल रैलियों को संबोधित कर रहे थे।  
          विशाल जनसभाओं को संबोधित करते हुए दुष्यंत चौटाला ने कहा कि किसान कमेरे वर्ग की जेजेपी सरकार जब चंडीगढ़ पहुंचेगी तो प्रदेशवासियों के सारे सपने पूरे होंगे। उन्होंने कहा कि हम पहली कलम से युवाओं को रोजगार दिलवाने के लिए रोजगार का अधिकार लागू करेंगे और हरियाणा के युवकों के रोजगार का हक दूसरे प्रदेश के युवाओं को नहीं हड़पने देंगे। इसके लिए हरियाणा के युवाओं के लिए सरकारी व प्राइवेट कंपनियों की नौकरियों में 75 प्रतिशत पद आरक्षित किए जाएंगे। हर घर में एक रोजगार सुनिश्चित करेंगे और बेरोजारों को रोजगार न मिलने तक 11 हजार रुपए प्रति माह की दर से बेरोजगारी भत्ता दिया जाएगा।
         पूर्व सांसद ने कहा कि जेजेपी के सत्ता में आने पर बुजूर्ग महिलाओं को 55 वर्ष की उम्र में व पुरूषों को 58 साल की उम्र में 51 सौ रूपये प्रति माह पेंशन उनके घरों तक पहुंचाएंगे। आज प्रदेश के हर गांव, कस्बे व शहर में गंदे व दूषित जल की आपूर्ति हो रही है जिसके कारण प्रदेश के हजारों लोग कैंसर, पत्थरी जैसे घातक बीमारियों का शिकार हो रहे हैं। 
        युवा जेजेपी नेता ने कहा कि प्रदेश की जनता के बेहतर स्वास्थ्य के लिए हर घर-गांव, वार्ड कस्बा व शहर में आरओ का शुद्ध पानी उपलब्ध करवाएंगे। साथ ही केंद्र सरकार द्वारा टोल लगा कर क्षेत्र की जनता द्वारा वसूली जा रही टोल की राशि से राहत दिलवाएंगे और इसके लिए टोल प्लाजा के पास वैकल्पिक रोड बनाए जाएंगे।
           जनसभाओं को संबोधित करते हुए दुष्यंत ने कहा कि आज प्रदेश का हर वर्ग इस गूंगी बहरी सरकार की जनविरोधी नीतियों से परेशान हैं और अब जनता बदलाव चाहती है। उन्होंने कहा कि भाजपा जनलुभावने वादे कर सत्ता में आई थी लेकिन इस सरकार ने एक भी वादा पूरा नही किया। प्रदेश में भ्रष्टाचार का बोल बाला रहा और कानून व्यवस्था का दिवाला निकल गया।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: