Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

वायदा रहा मेरा... आपकी उम्मीदों पर खरा उतरूंगा - दुष्यंत चौटाला

Dushyant-Chautala-JJP
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

अनूप कुमार सैनी: रोहतक, 20 अक्टूबर। हरियाणा की जनता ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा और मनोहर लाल खट्टर को मौका दे दिया, अब मुझे आजमा कर देखो, आपकी उम्मीदों पर खरा उतरूंगा। बतौर सांसद आपने मेरा काम देखा है, मैं आपको भरोस दिलाता हूं कि जेजेपी के सत्ता में आने पर नए विजन के साथ उन्नत हरियाणा बनाएंगे। यह बात जेजेपी के मुख्यमंत्री पद के प्रत्याशी दुष्यंत चौटाला ने कही।
         उन्होंने कहा कि सबको साथ लेकर चलने का दावा करने वाली भाजपा सरकार को पांच साल पहले हरियाणा वासियों ने बड़े भरोसे के साथ सत्ता सौंपी थी परन्तु मनोहर लाल खट्टर के मुख्यमंत्री बनते के साथ ही प्रदेश वासियों का भरोसा खंडित होने लगा और भाजपा सरकार अपनी प्रतिबद्धता से पीछे हटते हुए समाज को बांटने पर उतर आई। परदे के पीछे अफरशाही से मिलकर ओवरलोडिंग व खनन का पांच हजार करोड़ से अधिक की लूट भाजपाईयों द्वारा मचाई गई। 
       पूर्व सांसद ने कहा कि हरियाणा के युवकों के रोजगार पर हक को छीन कर गुजरात के युवकों को दिया गया। प्रदेश के बीटैक डिग्री धारक युवकों को चपरासी, माली व सफाई कर्मचारी की नौकरी दी गई और गुजरात व अन्य प्रदेश के युवकों को एसडीईओ जैसे प्रतिष्ठित सरकारी पदों पर चयन किया गया। 
     उनका कहना था कि हरियाणा को कलंकित करने वाली मनोहर लाल खट्टर सरकार को उखाड़ फैंकने का सही मौका है अन्यथा हरियाणा का बंटाधार हो जाएगा। उन्होंने कहा कि जनता ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा को मौका दिया तो किसानों की खेती की जमीनों को हड़पा गया, नौकरियों व विकास में क्षेत्रवाद की नींव रखी गई और बड़े घोटाले कर जनता को लूटा गया।
         दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हरियाण की जनता को निराशा, हताशा से भरा प्रदेश नहीं बल्कि खेलता, चमकता, नया-उन्नत हरियाणा देने के लिए प्रतिबद्ध हूं। जहां हर घर में रोजगार और हर किसान-कमेरे मजदूर का परिवार होगा खुशहाल। उन्होंने कहा कि प्रदेश की वही पहचान दोबारा कायम करूंगा, जो कभी जननायक स्व. चौ. देवीलाल के जमाने में थी। 
             उन्होंने कहा कि इतिहास गवाह है कि हरियाणा बनने के बाद तक प्रदेश में सरकारी गोली से इतने लोग नहीं मरे, जितने लोग मनोहर लाल खट्टर के शासनकाल में सरकारी गोली से मारे गए। मुख्यमंत्री खट्टर चंडीगढ़ में बैठकर आदेश देते रहे और 80 निर्दोष लोग लोग सरकारी गोली से निर्दोष लोग गोली। 
       उनका कहना था कि प्रदेश के एक-एक व्यक्ति को उसका हक दिलवाने, सूबे के प्रत्येक कोने-कोने-गांव शहर का विकास करने मास्टर प्लान जेजेपी का पास है। इसकी एक झलक पार्टी ने अपने घोषणा पत्र में दिखाई है और सत्ता में आने पर मास्टर प्लान को लागू करके नया हरियाणा बनाएंगे।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: