Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

दिल्ली की बसों में महिलाओं का फ्री सफर शुरू, भड़ाना ने कहा केजरीवाल से कुछ सीखो खट्टर साहब 

Dharambir-Bhadana-AAP-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: दिल्ली में आज से महिलाओं के लिए फ्री यात्रा शुरू होने के बाद फरीदाबाद के आम आदमी पार्टी के नेता धर्मबीर भड़ाना ने दिल्ली के मुख्य्मंत्री अरविन्द केजरीवाल की तारीफ़ करते हुए कहा कि मुख्य्मंत्री हो तो ऐसा हो जो हर वर्ग की भलाई के लिए काम करे। भडाना ने कहा कहा कि दिल्ली सरकार ने जनता की भलाई के लिए जितने कदम उठाये हैं उतने हरियाणा सरकार कभी नहीं उठा सकती। उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार अपनी जनता को समर्पित है जबकि हरियाणा सरकार अपनी जेबें भरती है इसलिए हरियाणा में शिक्षा, स्वास्थ्य बिजली पानी के मुद्दे पर कोई काम नहीं किया जाता। भड़ाना ने कहा कि मनोहर लाल खट्टर फिर सीएम बने हैं और बहुत मुश्किल से बने है। उन्हें दिल्ली सरकार से कुछ सीख लेनी चाहिए। 

 भड़ाना ने कहा कि हरियाणा के गरीब लोग मुश्किल से 10 हजार रूपये कमाते हैं तो 3000 बिजली का बिल हर माह चला जाता है। पानी भी खरीदकर पीते हैं और इलाज भी मंहगा है और सरकारी स्कूलों की हालत ख़राब होने से लोग निजी स्कूलों में अपने बच्चों को भेजते हैं और वहां भी लुट रहे हैं ऐसे में गरीब अपना परिवार नहीं चला पा रहे हैं लेकिन हरियाणा सरकार ने कभी इन बातों पर ध्यान नहीं दिया जबकि दिल्ली सरकार ने बिजली, पानी, शिक्षा स्वास्थ्य के मुद्दे पर जितना काम किया है उतना देश के किसी राज्य में नहीं हुआ है। 

आपको बता दें कि दिल्ली में आज से शुरू हुआ  फ्री सफर दिल्ली-एनसीआर में चलनेवाली सभी डीटीसी और कलस्टर बसों में मिलेगा। इसके लिए महिला का दिल्ली की होना जरूरी भी नहीं है। दिल्ली-एनसीआर एरिया में सभी महिलाओं के लिए यह सफर फ्री ही है। यह स्कीम फिलहाल मार्च 2020 तक लागू रहेगी।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: