Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पृथला से रघुबीर को विधायक बनाओ मंत्री बनाने की जिम्मेदारी मेरी: दीपेन्द्र हुड्डा

Deepender-Hooda-Prithla-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

पृथला, 19 अक्तूबर 2019। पूर्व सांसद दीपेन्द्र सिंह हुड्डा ने आज पृथला की धरती से हरियाणा में सत्ता परिर्वतन की हुंकार भरते हुए कहा है कि भाजपा के गुब्बारे की हवा निकल चुकी है तथा निश्चित तौर पर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी। उन्होंने लोगोंं लोगों से आह्वान किया कि वह वोट की चोट से भाजपा के अहंकार को चूर करने का काम करें साथ उन्होंने लोगों से मार्मिक अपील कि इस बार पृथला क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रघुबीर सिंह तेवतिया को विधायक बनाओ, 27 अक्तूबर को होने वाले मंत्रिमंडल के गठन में आपका विधायक शामिल होगा। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में एक षडयंत्र के तहत मुझे जबरदस्ती हराया गया इसलिए अब उस हार का जवाब पृथला से कांग्रेस का विधायक बनाकर दें क्योंकि पृथला में कांग्रेस के पक्ष में पडने वाली वोट यहां से दो विधायक बनाएगी। एक रघुबीर तेवतिया को और दूसरा दीपेन्द्र हुड्डा को क्योंकि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र हुड्डा और मैने स्वयं पृथला क्षेत्र को अपना गृह क्षेत्र समझा है इसलिए कांग्रेस की सरकार बनने पर इस क्षेत्र को रोजगार व विकास की दृष्टि से हरियाणा में नंबर-1 बनाने का कार्य मेरा होगा। श्री हुड्डा चुनाव प्रचार के आखिरी दिन पृथला विधानसभा क्षेत्र के गांव दयालपुर में कांग्रेस प्रत्याशी रघुबीर सिंह तेवतिया द्वारा आयोजित एक विशाल जनसभा को संबोधित कर रहे थे। सभा में हजारों की संख्या में लोग मौजूद थे तथा श्री हुड्डा 36 बिरादरी की ओर से जहां अलग-अलग पगडी बांधी गई वहीं उन्हें स्वतंत्रता सैनानी स्व. रणवीर सिंह हुड्डा के चित्र भी भेंट कर कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने का आश्वासन दिया।   

पूर्व सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने भाजपा के 75 पार के नारे पर चोट करते हुए कहा कि भाजपाई 75 पार जरूर हुए हैं क्योंकि एसडीओ की भर्ती में 80 में से 78 गुजरात के भर्ती हुए हैं वहीं प्रदेश तीन बार जला है और 80 से अधिक लोग पुलिस की गोलियों से मौत के शिकार हुए हैं। प्याज व टमाटर के भाव भी 75 पार हैं इसलिए हरियाणा की जनता इस बार हैं जमना पार कर देगी। जुम्लेबाज भाजपाईयों ने प्रदेश के भाईचारे को तार-तार किया है इसलिए अब समय आ गया है कि जनता अपनी वोट की ताकत का एहसास कराते हुए इन्हें करारा जवाब दें। उन्होंने मुख्यमंत्री मनोहरलाल पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछले 5 साल के भाजपा राज में बेरोजगारी के मामले में पूरे देश में नम्बर-1 पर पहुंच गया है बेरोजगारी बढ़ी है। भाजपा सरकार की कारगुजारियों के कारण सैंकडों उद्योग, छोटे कारोबार, फैक्ट्रियों पर ताले लग गये। नये निवेश का भी आंकडा ‘शून्य’ पर है।

पूर्व सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने पृथला में आजाद उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड रहे एक नेता का नाम लिए बगैर कहा कि पृथला में हैलीकाप्टर ता ेजरूर आएगा लेकिन उस हैलीकाप्टर को में भेजूंगा जिसमें आपके विधायक बैठककर जाएंगे और चंडीगढ में मंत्रीपद की शपथ लेंगे। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि इस बार चूक मत करना। 
इस अवसर पर लोगों को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक एवं पृथला क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी रघुबीर सिंह तेवतिया ने दीपेन्द्र हुड्डा का स्वागत करते हुए उपस्थित हजारों की संख्या में लोगों को चुनाव में जीत के टिप्स दिए। उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ता अब बूथ को मजबूत करने में जुट जाएं तथा एक-एक वोट को घर से निकालकर ज्यादा से ज्यादा मतदान कराएं। उन्होंने लोगों से यह भी आह्वान किया कि जीत आपकी पक्की है इसलिए वह किसी भ्रामक प्रचार में न आए। रही बात विकास व रोजगार की तो पहले विधायक रहते हुए पृथला क्षेत्र विकास व रोजगार में नंबर वन था और अबकी बार जीत के बाद फिर से भाईचारा कायम रखते हुए रोजगार में प्रधानता, शिक्षा में समानता, कृषि में नवीनता, स्वास्थ्य में कुशलता, आधारिक संरचना में योगयता, समाज में चेतनता, आर्थिक विकास में सम्पन्नता व पिछडे व दलितों में कौशलता के  लक्ष्य को पूरा करेंगे। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: