Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

मोदी को बुलाकर मेरा सिलेंडर फोड़वाना चाहते हैं मूलचंद शर्मा, मेरा साथ दो बल्लबगढ़ वालों- दीपक चौधरी

Deepak-Chaudhary-Ballabgarh-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

बल्लबगढ़: नगर निगम चुनावों के दौरान मूलचंद शर्मा ने अपने प्रत्याशी को जिताने के लिए हरियाणा के कई केबिनेट मंत्रियों को बल्लबगढ़ में उतारा था और मेरा सिलेंडर तोड़ने का एक बड़ा असफल प्रयास मतगणना की शाम तक चला लेकिन मूलचंद शर्मा की फ़ौज पर मेरा सिलेंडर भारी पड़ा और उस रात्रि के धमाके से मूलचंद शर्मा के होश उड़ गए थे और अब विधानसभा चुनावों में भी उनके होश उड़ेंगे। ये विचार बल्लबगढ़ के आजाद उम्मीदवार दीपक चौधरी का जिन्होंने कल बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र के  सिटी पार्क ,नत्थू कॉलोनी चावला कॉलोनी पूर्वी चावला कॉलोनी व भुदत कॉलोनी भीकम कॉलोनी वाल्मीकि बस्ती आदर्श नगर सेक्टर 3  व बल्लबगढ़ विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर जनसंपर्क के दौरान उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए व्यक्त किया। 

दीपक चौधरी ने कहा कि सोमवार  क्षेत्र में पीएम की रैली है। मैं पीएम का दिल से बल्लबगढ़ में स्वागत करता हूँ क्यू कि मैं भी उनका ही सिपाही था और अब भी आरएसएस का कार्यकर्ता हूँ लेकिन पीएम को मूलचंद शर्मा के कारनामों की जानकारी नहीं है वरना वो ऐसे लोगों से दूर रहते। दीपक चौधरी ने कहा कि लगता है भाजपा पता चल चुका है कि हरियाणा में सबसे कमजोर प्रत्याशी मूलचंद शर्मा ही हैं इसलिए पीएम मोदी को सबसे पहले बल्लबगढ़ में ही बुलाया जा रहा है। 

दीपक ने कहा कि मुझे बल्लबगढ़ की जनता पर भरोषा है। मूलचंद शर्मा किसी को बुला लें, बल्लबगढ़ की जनता मेरे चुनाव चिन्ह गैस सिलेंडर पर आंच नहीं आने देगी क्यू कि नगर निगम चुनावों में जनता ने मेरे सिलेंडर को बचाया था और मूलचंद शर्मा द्वारा बुलाये गए हरियाणा के तमाम केबिनेट मंत्री जैसे आये थे वैसे चले गए थे। 

दीपक चौधरी ने बल्लबगढ़ की जनता से अपील की कि वो किसी के बहकावे में न आएं वरना पांच साल हाथ मलना पड़ेगा। होटल कारोबारी अपना होटल और चमकाएगा और बल्लबगढ़ का विनाश होता रहेगा। दीपक ने कहा कि पांच वर्षों में बल्लबगढ़ का विकास नहीं विनाश हुआ है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को मूलचंद शर्मा के कारनामों के बारे में पता चलेगा तो वो उन्हें नहीं मुझे आशीर्वाद देंगे। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: