Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

बल्लबगढ़ की जनता ने साथ दिया तो सिखाऊंगा भ्रष्टाचारियों को सबक- दीपक चौधरी

Deepak-Chaudhary-Ballabgarh-Rally
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद। बल्लभगढ़ सोमवार को होने वाले हरियाणा विधानसभा के चुनावों में बल्लभगढ़ विधानसभा सीट पर आज चुनाव प्रचार के अंतिम दिन उस समय खासा परिवर्तन देखने को मिला। जब बल्लभगढ़ शहर के मुख्य बाजार ने जहां से निर्दलीय रूप से रसोई गैस के सिलेंडर चुनाव चिन्ह पर चुनाव लड़ रहे। फरीदाबाद नगर निगम के पार्षद दीपक चौधरी को खुला समर्थन दे दिया। असल में बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र वैश्य बाहुल्य विधानसभा क्षेत्र है तथा 30 विधानसभा क्षेत्र में राजनीतिक परिस्थिति शहर के मुख्य बाजार के रुख से तय होती हैं और आज जिस प्रकार से मुख्य बाजार ने दीपक चौधरी को दुकानदार भाईयों का समर्थन मिला, उसके बाद अब यह माना जा रहा है की बल्लभगढ़ सन 2000 वाला अपना इतिहास दोहराने जा रहा है, जब उन्होंने राजनैतिक दलों को नकार कर निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में राजेंद्र सिंह बीसला को चुना था।

उल्लेखनीय है कि निर्दलीय रूप से चुनाव मैदान में डटे दीपक चौधरी पिछले 2 साल से बतौर निगम पार्षद लगातार जहां शहर के लोगों की सेवा कर रहे हैं, वहीं शहर के लोगों में वर्तमान विधायक के प्रति खासी नाराजगी है और इसी नाराजगी का फायदा दीपक चौधरी को मिल रहा है। दीपक चौधरी ने आज सुबह चावला कॉलोनी स्थित अग्रवाल धर्मशाला से अपना रोड शो शुरू किया और प्रत्येक दुकानदार भाई से आशीर्वाद लेते हुए गुप्ता होटल पर उनका पैदल मार्च संपन्न हुआ। लगभग 2 किलोमीटर लंबे इस मार्ग को तय करने में दीपक चौधरी तथा उनके साथ चल रहे शहर के लगभग 3000 मतदाताओं को 4 घंटे का समय लगा दुकानदारों ने खुले मन से दीपक चौधरी को अपना आशीर्वाद देते हुए कहा कि उनको सम्मान और विकास चाहिए जो केवल दीपक चौधरी ही दे सकता है। इस मौके पर बीच-बीच में दुकानदारों ने पगड़ी तथा मिठाई बांटकर दीपक चौधरी को अपना समर्थन दिया।

इस मौके पर उपस्थित दुकानदारों को संबोधित करते हुए दीपक चौधरी ने कहा कि वह आपके भाई और बेटे की तरह आपकी सेवा करने के लिए राजनीति में आए हैं और इस बात का प्रमाण आपने पिछले 2 साल के उनके पार्षद के कार्यकाल में देख लिया होगा। उन्होंने दुकानदारों का आह्वान किया कि आज आपके पास मौका है यदि आप अपने मान सम्मान को बनाए रखना चाहते हो, आप नहीं चाहते कि आप जिस नेता के पास सहायता के लिए जाएं वहां पर आपको गालियां मिले, आप नहीं चाहते कि आपकी बिरादरी को खुल्लम-खुल्ला गालियां दी जाए तो एक बार आप मुझे मौका देकर देखें, मैं आपकी आपके बेटे की तरह सेवा करूंगा। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के मामले समय-समय पर आप लोगों के सामने आते रहे जिनको मैं विस्तार से बताऊंगा तो लंबे समय लगेगा लेकिन मेरा आपसे यह वायदा है कि यदि आप मुझे एक मौका देंगे तो मैं दूध का दूध और पानी का पानी करूंगा और जो पैसा आपकी गाढ़ी कमाई का किसी की भी जेब में चला गया है उसको आपके पास पहुंचाने का काम मेरा प्राथमिकता होगी।

इस मौके पर दीपक चौधरी ने उनके साथ चल रहे हजारों मतदाताओं का भी आभार व्यक्त किया कि आज के व्यस्त जीवन में से उन्होंने क्षेत्र के विकास के लिए और दीपक चौधरी को समर्थन देने के लिए जो समय निकाला है उसके लिए उनके आभारी रहेंगे। उन्होंने बल्लभगढ़ शहर के व्यापारियों का आह्वान किया कि आप मेरे साथ चल रहे प्रत्येक व्यक्ति को देख सकते हैं यह कोई किराए की लाई हुई भीड़ नहीं बल्कि इनमें से एक-एक मतदाता आपके बीच का मतदाता है जो रोजाना आपके साथ उठता और बैठता है। दीपक चौधरी ने कहा कि आप लोगों का प्यार मुझे मिला है और मुझे उम्मीद है कि आप मुझे फिर से सेवा का मौका देंगे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: