Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

किंग नहीं बन पाए लेकिन किंगमेकर के पद से इस बार भी स्तीफा नहीं देंगे बैजू ठाकुर 

Baiju-Thakur-Faridabad-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: एनआईटी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा की टिकट मांग रहे बैजू ठाकुर अब फिर वही करेंगे जो पहले किया करते थे। भाजपा के कई दिग्गज एनआईटी से टिकट का दावा कर रहे थे इस कारण ठाकुर का इस बार नंबर नहीं लगा और पृथला के युवा ठाकुर का नंबर लग गया। 

बहुत कम लोग जानते हैं कि बैजू ठाकुर अभी तक परदे के पीछे रहकर कई नेताओं को विधायक और पार्षद बनाया है लेकिन इस बार  मैदान में उतरने का प्रयास कर रहे थे लेकिन टिकट नहीं मिली तो उन्होंने कहा कि मैं पार्टी के खिलाफ नहीं जाऊंगा और एनआईटी विधानसभा क्षेत्र में अब पूरे पांच साल मेहनत करूंगा और जनता की समस्याओं का समाधान करवाऊंगा लेकिन सूत्रों द्वारा जानकारी मिल रही है कि आज सुबह से उनके आवाज पर न जाने कहाँ-कहाँ के नेता आ रहे है। उनके आवास पर सुबह से कई गाड़ियों का काफिला देखा जा चुका है। इस बारे में बैजू ठाकुर से बात की गई तो उन्होंने किसी का नाम नहीं बताया लेकिन इतना जरूर बताया कि कुछ नेता उनके आवास कल कल रात्रि से अब तक चाय पीने पहुँच चुके है। सूत्रों की माने तो ठाकुर इस बार किंग नहीं बन पाए लेकिन किंगमेकर फिर बन सकते है और यही कारण है कि उनके आवास पर नेताओं का जमवाड़ा कल से ही लगा हुआ है। 

आपको बता दें कि बैजू ठाकुर के पास युवाओं की एक बहुत बड़ी टीम है जो अकेले एनआईटी ने ही नहीं कई विधानसभा क्षेत्रों में सक्रिय है और ठाकुर की वही टीम उसे साथ देती है जिसका साथ देने के लिए ठाकुर कहते हैं। पूरे जिले की समाजसेवी संस्थाएं ठाकुर को मुख्य अतिथि के रूप में बुलाती है और जरूरत के वक्त इन संस्थाओं के लोग वही करते हैं जो ठाकुर कहते हैं। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: