Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

विजय प्रताप सिंह के मैदान में कूदने से दिलचस्प हुआ बड़खल में मुकाबला 

Badkhal-Faridabad-Sps-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: कल आधी रात्रि के पहले बड़खल विधानसभा क्षेत्र के कई नेता एक उस अफवाह के बाद बहुत खुश थे जिसमे कहा जा रहा था कि कांग्रेस की टिकट पूर्व मेयर अशोक अरोड़ा को मिल गई है लेकिन वो सिर्फ एक अफवाह निकली। आधी रात्रि के बाद कांग्रेस की लिस्ट आई और कांग्रेस ने पूर्व केबिनेट मंत्री महेंद्र प्रताप सिंह के सुपुत्र विजय प्रताप सिंह को बड़खल विधानसभा क्षेत्र का प्रत्याशी बनाया जिससे अब मुकाबला दिलचस्प हो गया है। यहाँ से भाजपा ने सीमा त्रिखा को मैदान में उतारा है तो आम आदमी पार्टी ने धर्मबीर भड़ाना को जबकि इनेलो ने कल अजय भड़ाना को मैदान में उतार दिया। 

विजय प्रताप सिंह पहली बार चुनावी मैदान में उतरे है इसलिए ये चुनाव जीतने का हर प्रयास करेंगे। उनके पिता को अब भी क्षेत्र के लोग नहीं भूले हैं जिनका उन्हें फायदा मिलेगा।  सीमा त्रिखा पिछले चुनाव में जीत पा चुकी हैं और धर्मबीर भड़ाना भी दो बार विधानसभा चुनाव लड़ चुके हैं। धर्मबीर भड़ाना क्षेत्र के इकलौते ऐसे नेता हैं जो एक महीने से पदयात्रा कर रहे हैं और हजारों घरों तक पहुँच चुके हैं और सस्ती बिजली, फी पानी और शिक्षा, स्वाश्थ के मुद्दे पर चुनाव लड़ रहे हैं इसलिए वो बहुत ज्यादा इसलिए कमजोर नहीं हैं क्यू कि बड़खल विधानसभा क्षेत्र दिल्ली से सटा है और दिल्ली में सरकार हरियाणा सरकार से अच्छी सुविधाएँ जनता को दे रही है। 

सीमा त्रिखा की बात करें तो भाजपा उन्हें हर हालत में फिर चुनाव जिताने का प्रयास करेगी और मोदी लहर का भी उन्हें फायदा मिल सकता है। हाल में उनके खिलाफ बगावत हुई थी और ऐसे कार्यकर्ताओं को उन्हें मनाना पड़ेगा। यहाँ का मुकाबला अब काटें का मुकाबला हो गया है। अगर अशोक अरोड़ा जैसे लोग टिकट पाते तो यहाँ के अन्य नेता उसी तरह आज भी खुश रहते जैसे कल आधी रात्रि के पहले थे। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: