Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

विजय के लिए अवतार के मैदान में कूदने से दिलचस्प हुआ बड़खल का मुकाबला

Avtar-Bhadana-Faridabad-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: उत्तर प्रदेश के भाजपा विधायक एवं हरियाणा के कांग्रेसी नेता अवतार सिंह भड़ाना के बड़खल में विजय प्रताप सिंह के लिए प्रचार में उतरने के बाद अब बड़खल विधानसभा क्षेत्र का मुकाबला दिलचस्प हो गया है। अब यहाँ की जंग सीमा त्रिखा और विजय प्रताप तक सीमित नहीं है। भाजपा के कृष्ण का प्रयास होगा कि इस जंग में अब सीमा त्रिखा को हर हालत में जिताया जाए और अवतार को बोलने का मौका न दिया जाए। 

बड़खल की बात करें तो अब तक यहाँ त्रिकोणीय मुकाबला है और आम आदमी पार्टी के धर्मबीर भड़ाना यहाँ पूरे पांच साल से पसीना बहा रहे हैं और चुनावों के एलान के पहले भड़ाना यहाँ मुख्य विपक्षी पार्टी की भूमिका निभा रहे हैं। भड़ाना का दावा है कि लगभग एक महीने से पदयात्रा के दौरान वो पूरा बड़खल विधानसभा नाप चुके हैं और लगभग हर घर तक पहुँच चुके हैं। 

कांग्रेस ने यहाँ से पूर्व केबिनेट मंत्री महेंद्र प्रताप के पुत्र विजय प्रताप सिंह को मैदान में उतारा है और विजय नहीं चाहेंगे कि पहले चुनाव में उन्हें हार का सामना करना पड़े। भाजपा ने फिर निवर्तमान विधायक सीमा त्रिखा को टिकट दिया और वो भी जबरजस्त प्रचार में जुटी हैं। आने वाले कुछ दिनों में अब संभवतः भाजपा के स्टार प्रचारक बड़खल में सीमा त्रिखा के लिए प्रचार करते दिखेंगे। केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर भाजपा के स्टार प्रचारकों में से एक हैं और हो सकता है वो क्षेत्र में कई जनसभाओं को सम्बोधित कर सीमा त्रिखा को जिताने का हर प्रयास करें। 
आपको बता दें कि कहा जाता है कि अवतार भड़ाना का स्तीफा अब भी स्वीकार नहीं किया गया है और वो अब भी यूपी के मीरपुर के विधायक हैं जबकि उन्होंने फरीदबाद से कांग्रेस की टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ा था इसलिए वो हरियाणा के कांग्रेसी नेता और उत्तर प्रदेश के भाजपा विधायक कहे जाते हैं। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: