Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हुड्डा के घर में जा कर “आप” ने दी चुनौती

AAP-Haryana-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

हर्षित सैनी: गढ़ी सांपला (रोहतक), 17  अक्टूबर। आम आदमी पार्टी प्रदेश अध्यक्ष पंडित नवीन जयहिन्द ने गढ़ी सांपला किलोई में प्रत्याशी एक्स सूबेदार मुनीपाल अत्रि के समर्थन में वोट मांगने पहुंचे। प्रदेशाध्यक्ष ने बोहर, समचाना, भालौठ, सांपला, हसनगढ़ सहित आधा दर्जन गावों में कार्यकताओं के साथ दौरा किया।
          इस अवसर पर प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि मुनिपाल अत्री ने देश के लिए कारगिल की लड़ाई लड़ी है, इनके पूरे परिवार का संबंध फौजी से रहा है। इनके पिता ने देश के लिए तीन लड़ाइयां लड़ी हैं तो अब जनता बताएं कि क्या एक फौजी से बड़े देशभक्त भाजपा वाले हैं, जो सेना के नाम पर वोट मांग राजनीति कर रहे हैं।
     उनका कहना था कि अगर भाजपाई देशभक्त होते तो फौजियों को अपना उम्मीदवार बनाते हैं। भाजपा सिर्फ देश और सेना के नाम पर वोट मांगना जानती है। अगर भाजपा ने कुछ काम किया होता तो अपने पिछले मेनिफेस्टो को छुपाना नहीं पड़ता।
      नवीन जयहिन्द ने कांग्रेस पर भी जमकर हमला बोलते हुए कहा कि साढ़े नौ साल कांग्रेस का राज रहा है। क्या यहां के सरकारी स्कूल-अस्पताल, बिजली-पानी, के लिए कोई काम किया है ? अस्पतालों में डॉक्टर नही हैं, दवाइयां नही है ? सिर्फ अपने चहेतों की जेब भरने का काम किया है। 
       उनका कहना था कि आम आदमी आज भी मूलभूत सुविधाओं के लिए तरस रहा है। भाजपा और कांग्रेस ने भाईचारे का सत्यानाश कर दिया है। हरियाणा को जलाने के अलावा इन्होने कोई काम नहीं किया है। ये सिर्फ धर्म व जाति की राजनीति जानते हैं, न कि काम करने की।
          प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि इस भाजपा को मुख्यमंत्री खट्टर के साथ हरिद्वार पार भेज दो। ये भाजपा वाले अगर 75 पार हो गए तो जनता की गर्दन पर वार करेंगे। अब जनता को देखना है कि इनसे पीछा छुड़ाना है या अपनी गर्दन कटानी है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री में इतना घमंड हो गया है कि खुलेआम गर्दन काटने की धमकी दे रहा हैं और माफ़ी तक नहीं मांग रहे हैं।
      नवीन जयहिन्द ने चुनाव आयोग पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि गर्दन काटने वाले को चुनाव आयोग शह और याद दिलाने वाले को नोटिस भेज रहा है। चुनाव आयोग को मेरा फरसा तो दिख गया लेकिन क्या भाजपा के फरसे, तलवार, गदा दिखाई नहीं दे रहे है। भाजपा सरकारी मशीनरी का धड़ल्ले से चुनाव प्रचार में दुरूपयोग कर रहा है लेकिन चुनाव आयोग धृतराष्ट्र बन कर काम कर रहा है।
         प्रदेशाध्यक्ष ने वही दिल्ली के कामों को गिनाते हुए कहा कि दिल्ली में केजरीवाल सरकार 200 यूनिट फ्री बिजली, फ्री पानी, फ्री इलाज, फ्री शिक्षा देती है। किसान को 20 हजार एकड़ मुआवजा, शहीद जवान के परिवार को 1 करोड़ की आर्थिक सहायता राशि प्रदान करती है। प्राइवेट हॉस्पिटल में गरीबों का फ्री इलाज होता है। आम आदमी पार्टी एक मात्र ऐसी पार्टी है, जिसने अपने घोषणा पत्र के सभी वायदे पूरे किए हैं। अपने किए कामों के आधार पर वोट मांग रही है।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: