Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

बड़खल गांव में दहाड़े भड़ाना, सांसद गुप्ता ने साधा भाजपा, कांग्रेस पर निशाना 

AAP-Badkhal-Meeting
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: भाजपा हो या कांग्रेस ये दोनों पार्टियां चुनावों के समय सैकड़ों वादे कर जनता को बेवकूफ बनाते हैं लेकिन सत्ता में आने के बाद ये अपने वादे भूल जाते हैं। ये कहना है आम आदमी पार्टी के राज्य सभा सांसद सुशील गुप्ता का जिन्होंने आज शाम पार्टी के बड़खल के प्रत्याशी धर्मबीर भड़ाना के लिए प्रचार किया। गांव बड़खल में लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि दिल्ली में हमारी सरकार बनी और जितने वादे किये गए सभी पूरे किये गए और वादों के ऊपर भी कई काम किये गए।

 इस नुक्कड़ सभा में सांसद  सुशील गुप्ता,सीलमपुर से विधायक हाजी इशराक खान पहुंचे और धर्मवीर भड़ाना के समर्थन में वोट करने के लिए अपील किया ग्राम वासियों ने विश्वास दिलाया धर्मवीर भड़ाना को अधिक से अधिक वोट देकर गांव बड़खल से भेजेंगे और भाजपा के तानाशाह रवैया से गांव को मुक्त कराएंगे। 
इस मौके पर धर्मबीर भड़ाना ने आज की  जनसभा को सफल बनाने के लिए सभी कार्यकर्ता, पदाधिकारी एवं ग्राम वासियों को तहे दिल से धन्यवाद किया और कहा कि आपके प्यार और समर्थन के लिए सदा आभारी रहूंगा। उन्होंने कहा कि अभी  फरीदाबाद में सीएम मनोहर लाल की रैली हुई थी जिनमे अधिकतर कुर्सियां खाली थीं लेकिन आज इस नुक्कड़ सभा में भी सीएम की रैली से ज्यादा लोग पहुंचे इसलिए अब लग रहा है कि बड़खल में बदलाव की बयार बह रही है और जनता आम आदमी पार्टी के साथ है।  
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: