Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद के विधायकों  को हरियाणा का मंत्री बनना हो तो संपर्क करें, हंसघर 1302 सेक्टर 28 

1302-28-Faridabad-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: इसी साल लगभग 7 महीने पहले फरीदाबाद में एक बड़े गैंग की चर्चा थी जिसे उस समय हरियाणा अब तक ने बदनामी गैंग का नाम दिया था। उस गैंग में कोई छोटे-मोटे लोग नहीं उस समय के लगभग तीन विधायक भी शामिल थे और यही लोग गैंग के आका थे। ये गैंग शहर में पोस्टर लगवाता था कि मोदी तुझसे बैर नहीं, किशन पाल की खैर नहीं और गैंग के गुर्गे इस पोस्टर को सोशल मीडिया पर शेयर करते थे। उस समय इस गैंग में एक पूर्व सांसद के पुत्र का भी शामिल होना बताया जा रहा था जो उस समय से भूमिगत है जब कृष्णपाल गुर्जर की रिकार्ड मतों से जीत हुई। कुल मिलकर हम ये कह सकते हैं कि तीन विधायक और पूर्व सांसद के बेटे ने केपी गुर्जर के खेत की गोभी खोदकर चुरा ले जाने का पूरा प्रयास किया लेकिन पूरा गैंग उस तरह से असफल हो गया जैसे कल रात्रि दीवाली के दिन किसी चोर ने हरियाणा अब तक के आफिस का इन्वेटर चुराने का प्रयास किया और आज सुबह हमने देखा कि ऑफिस में लगे इन्वेटर की बैटरी कहीं और है, इन्वेर्टर कहीं और है, चोरों ने कल पूरा प्रयास किया लेकिन जैसे बदनामी गैंग गुर्जर के खेत की गोभी खोदने में नाकाम रहा वैसे हमारा भी इन्वेर्टर चोर नहीं चुरा सके। 

दोस्तों परिश्रम से पाया गया पद कभी चोरी नहीं हो सकता। एक समय ऐसा भी था जब कृष्णपाल गुर्जर हरियाणा भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष हुआ करते थे और जब वो सत्ता पक्ष के खिलाफ कोई धरना प्रदर्शन करते थे तब न्यूज़ पेपर वाले उनकी तस्वीर नहीं छापते थे। उस समय उनसे नीचे का कोई नेता मीडिया के फोटोग्राफरों को गांधी छाप पकड़ा देता था तो फ्रंट पर उसकी फोटो छपती थी और खबर में केपी गुर्जर का नाम डाल दिया जाता था वो भी मजबूर वश क्यू कि वो उस समय प्रदेश अध्यक्ष थे। 

कल मनोहर लाल ने दुबारा सीएम पद की शपथ ली और अब कौन बनेगा मंत्री अभियान चल रहा है। फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से कई नेता चाहते हैं कि वो मंत्री बनें लेकिन सूत्रों की मानें तो अब हंसघर 1302/28 का ही जादू चलेगा। बदनामी गैंग के गुर्गे शायद ही मंत्री बन सकें। एक पंडित जी मंत्री बनने का ख्वाब देख रहे है लेकिन  कहा जाता है कि वो बदनामी गैंग के खास सदस्य थे, एक लाला जी भी मंत्री लेकिन? शहर की राजनीति अब हंस घर से तय होगी, वैसे बदनामी गैंग के एक युवा विधायक भी मंत्री बनने का ख्वाब देख रहे हैं। गुर्जर के क्षेत्र में 9 विधानसभा सीटें आती हैं। अब भी नेताओं के पास समय है, जाकर 1302/28 के सामने डेरा जमा दें और उनसे कोई गलती हुई है तो माफी मांग लें वरना वो शायद ही मंत्री बन सकें। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: