Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

कोई कार्यकर्ता मुझे चांदी का मुकुट पहनायेगा तो मैं बर्दाश्त नहीं करूंगा- खट्टर

Haryana CM
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

चंडीगढ़: हरियाणा के सीएम के गर्दन काटने वाले वीडियो से उनकी जमकर किरकिरी हो रही है। सीएम मनोहर लाल उतना अपनी रथ यात्रा के दौरान सुर्ख़ियों में नहीं आये जितना गर्दन काटने वाले बयान से आये हैं। विपक्ष इस वीडियो को देख उन्हें घर रहा है। आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद ने कहा कि खट्टर के अंदर कंश की आत्मा घुस गई है तो पूर्व सांसद दीपेंद्र सिंह  हुड्डा ने खट्टर को घेरते हुए एक ट्वीट किया है कि "गर्दन काट दूंगा तेरी" अपने कार्यकर्ता के लिये ये भाषा क्या किसी संवैधानिक पद पर बैठे व्यक्ति को शोभा देती है? हरियाणा के मुख्यमंत्री की ये भाषा अहंकार और भाजपाई घमंड का प्रतीक है। भाजपा ये न भूले कि इस देश में घमंड किसी का नहीं टिक पाया है।
चारों तरफ से घिरे खट्टर ने इस बयान पर अपनी प्रतिक्रया देते हुए कहा कि कोई व्यक्ति खासकर मेरा कार्यकर्ता अगर जानकारी दिए बिना मुझे मुकुट पहनायेगा तो मैं इसे बर्दाश्त नहीं करूंगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के समय में जो कुछ चला आ रहा है उसे मैं अब नहीं चलने दूंगा। उन्होंने कहा कि जिस कार्यकर्त्ता ने ऐसा किया था वो पुराना कार्यकर्ता है और उसने मेरी बात का बुरा नहीं माना। 

 आपको बता दें कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।  वीडियो  वो हाथ में फरसा लिए खड़े हैं।  फरसा लिए खट्टर जनता से कहते हैं कि फरसा दुश्मनों का नाश करने के लिए है।  इस बीच पीछे खड़े बीजेपी के एक नेता ने उन्हें मुकुट  पहनाने की कोशिश की।  लेकिन सीएम को ये पसंद नहीं आया। बीजेपी नेता ने जैसे ही मनोहर लाल खट्टर को टोपी पहनाई, सीएम ने गुस्से में बीजेपी नेता को गर्दन काटने की धमकी दे दी। 

आपको मालूम हो कि ये कोई पहला मौका नहीं है जब खट्टर ने आपा खोया हो।  इससे पहले करनाल में खट्टर एक कार्यक्रम में जनता पर फूल बरसा रहे थे। इस दौरान उनके पास खड़े युवक ने सेल्फी लेने की कोशिश की. युवक के फोन उठाते ही खट्टर ने उसको धक्का दिया और फटकार लगाई थी। कई बार वो अपने कई तरह के बयानों ने घिर चुके हैं। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: