Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

जीजा के इश्क में पागल हुई साली, पति को मरवा डाला, CIA-30 इंस्पेक्टर नरेंद्र चौहान ने सुलझाया बड़ा केस 

Wife-Killed-Husband-in-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद:  केके राव पुलिस आयुक्त  आदेशानुसार, डीसीपी  क्राइम  राजेश कुमार के निर्देश पर एसीपी  क्राइम  अनिल यादव के मार्गदर्शन मे क्राईम ब्राच सै० 30 प्रभारी नरेन्द्र चौहान की टीम  ने 3 हत्यारोपी को दबोच लिया है। 

आपको बताते चले की  दिनांक 29.07.2019 की रात को पत्नी ने अपने आशिक के साथ मिलकर अपने पति की निर्मम हत्या करवा दी थी और पुलिस को गुमराह करने के लिए दिनांक 30.07.2019 को खेड़ी पुल थाना में एक गुमशुदगी की  रिपोर्ट पत्नी द्वारा दी गई ताकि पुलिस को लगे कि मरने वाला शिव बगैर किसी को बताए घर से चला गया है जिस पर मुकदमा नंबर 223 दिनांक 30.07.2019 धारा 346 आईपीसी थाना खेड़ी पुल मे दर्ज किया गया था।
 पुलिस आयुक्त ने मुकदमा की आगामी तफ्तीश के लिए क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 में भेजा गया तो सनसनीखेज खुलासा हुआ पता चला कि मरने वाले व्यक्ति शिव की पत्नी किरण ने अपने आशिक उमेश, व अपने सगे जीजा व उनके दोस्तों  के साथ मिलकर शिव की अपने घर मे रस्सी से गला घोंटकर हत्या कर शव को आगरा कैनाल में फेंकवा  दिया  सेक्टर 30 की टीम ने तीन आरोपियों जिनमें मरने वाले व्यक्ति शिव की पत्नी किरण , व किरण का सगा जीजा प्रीतम, व उसके दोस्त संदीप  को गिरफ्तार कर लिया है 

गिरफ्तार आरोपी:-

1. किरण पत्नि शिव कुमार निवासी भारत कॉलोनी

2. संदीप पुत्र रामजीलाल निवासी गांव कहेडी थाना मनसोपुरा आगरा उत्तरप्रदेश

3. प्रीतम पुत्र मेवा राम निवासी संगम विहार दिल्ली


पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि आज तीनो आरोपियों को अदालत में पेश किया गया। मृतक की पत्नी को जेल भेजा गया व अन्य दो आरोपी सन्दीप, प्रीतम का 7 दिन का पुलिस रिमांड लिया गया है।,,,,,,, पुलिस रिमांड के के दौरान हत्या में शामिल जीजा उमेश व अन्य आरोपियों बारे में  पता लगाया जाएगा। मोबाइल फोन   व अन्य साक्ष्य जुटाये जायेगे। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: