Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

धर्मेंद्र की बीवी-बेटे को, मेनका  & उनके बेटे को टिकट, तो राव की बेटी और KPG के बेटे को क्यू?- बैसला 

Vijay-Baisla-Supoort-Devender-Chaudhary
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

चंडीगढ़- हरियाणा की राजनीति में केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह और कृष्णपाल गुर्जर खास महत्व रखते हैं। केंद्रीय राज्य मंत्री गुर्जर के लोकसभा क्षेत्र में 9 विधानसभा सीटें हैं तो इंद्रजीत की लगभग एक दर्जन विधानसभा सीटों पर मजबूत पकड़ है लेकिन फिलहाल ये दोनों नेता हरियाणा भाजपा को उलझन में डाल रखे हैं और इंद्रजीत जहाँ अपनी बेटी के लिए टिकट पर अड़े हैं वहीं गुर्जर अपने बेटे के लिए तिगांव से टिकट चाहते हैं। 
 भाजपा यह दावा कर रही हैं कि विधानसभा चुनाव में परिवारवाद को बढ़ावा नहीं दिया जाएगा।  किसी पार्टी में यदि पहले से कोई जनप्रतिनिधि है तो उसके परिवार के दूसरे सदस्य को टिकट नहीं मिलेगी।  इसके बाद भी राव इंद्रीजीत सिंह  अपनी बेटी के लिए टिकट पर अड़े हैं। उनकी  बेटी कान नाम आरती राव है और 69 साल के राव इंद्रजीत सिंह बेटी को अपनी राजनीतिक विरासत सौंपना चाहते हैं , वहीं राव इंद्रजीत की तरह ही फरीदाबाद सांसद कृष्णपाल गुर्जर भी बेटे के लिए टिकट की मांग मांग रहे हैं।  दोनों नेता सांसद केंद्र में मंत्री है। 

दोनों सांसदों ने भाजपा के लिए मुश्किले बढ़ा दी हैं।  दोनों सांसद अपने बेटी औऱ बेटे के लिए चौधरी बीरेंद्र के परिवार का हवाला देकर टिकट मांग रहे हैं।  अब सवाल उठता है कि क्या इन दोनों सांसदों को खुश करने के लिए भाजपा इनके बेटे और बेटी को टिकट देती है या नहीं?

राव और गुर्जर के समर्थक आज सुबह से ही सोशल मीडिया पर ऐसी पोस्ट कर रहे हैं जिसे देख लगता है वो भाजपा हाईकमान से काफी नाराज हैं। युवा समाजसेवी एवं गुर्जर के करीबी विजय बैसला ने कई ट्वीट किये हैं जिनमे उन्होंने लिखा है कि बीरेंदर सिंह के परिवार के तीन लोगों को टिकट और बाकी सांसद और विधायक के परिजनों के साथ सौतेला व्यावहार जो मंत्री के बच्चे 10साल से bjp सेवा कर रहे है। 

विजय ने अगले ट्वीट में लिखा है कि हरियाणा में वंशवाद पर दोहरा मापदंड क्यों बीरेंदर सिंह के घर से तीन और जो bjp के लिए सालो से मेहनत कर रहा है जिले का महामंत्री रहा है पार्षद जीता है डिप्टी मेयर है पन्ना प्रमुख है उसको टिकट क्यों नही?
इसके बाद अगले ट्वीट में विजय बैसला ने लिखा है कि हरियाणा में हाईकमान का दोहरा रवैया क्यू- भाजपा नेता धर्मेंद्र के बेटे सन्नी देओल और उनकी पत्नी हेमा मालिनी को टिकट मिली, मेनका गांधी और उनके बेटे वरुण गांधी को टिकट मिली और ये चारों नेता सांसद हैं। हरियाणा में दोहरा रवैया क्यों कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजय वर्गीय को टिकट मिली और वो विधायक हैं, राजनाथ सिंह के बेटे को टिकट मिली और वो भी विधायक हैं, हरियाणा में ही वंशवाद क्यू?
हरियाणा में हाईकमान का दोहरा रवैया क्यू- भाजपा नेता धर्मेंद्र के बेटे सन्नी देओल और उनकी पत्नी हेमा मालिनी को टिकट मिली, मेनका गांधी और उनके बेटे वरुण गांधी को टिकट मिली और ये चारों नेता सांसद हैं, #devinder chaudhary tigaon#Arti rao @PMOIndia @narendramodi @AmitShah @cmohry
— Vijaybaisla99 (@vijaybaisla99) September 26, 2019 विजय ने सभी ट्वीट पीएम, अमित शाह, सीएम मनोहर लाल जैसे कई बड़े नेताओं को टैग किया है। यही नहीं बल्लबगढ़ के पार्षद दीपक चौधरी ने लिखा है कि जब बीजेपी का हरियाणा में कोई नाम लेने वाला नहीं था तिगांव  सीट से चौधरी कृष्णपाल गुर्जर उस समय वहाँ से जीते थे
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: