Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

तिगांव कालेज के प्रिंसिपल के साथ हुई मारपीट के तीन आरोपी दबोचे गए 

Tigaon-collage-Crime-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: पुलिस आयुक्त  के.के राव के दिशा निर्देश पर प्रभारी क्राईम ब्रांच 65 ने प्रिंसिपल के साथ हुई मारपीट में तीन आरोपियों को गिरफतार करने में कामयाबी हासिल की है। दिनांक 04.09.2019 को तिगाव राजकीय महाविद्यालय के प्रिंसिपल ईकबाल सिंधू पर काॅलेज जाते समय कुछ नामपता नामालूम आरोपियों ने लाठी-डंडों से हमला कर घायल कर दिया था। जिसपर थाना बी.पी.टी.पी में मुकदमा नं.0 150 धारा 148,149,323,341,307,379बी,506,34 आई.पी.सी के तहत दर्ज किया गया था।

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस आयुक्त ने मामला क्राईम ब्रांच सै0 65 को सौंप तुरन्त प्रभाव से कार्यवाही कर मामले में संलिप्त आरोपियों को गिरफतारी के दिशा निर्देश दिए थें। क्राईम ब्रांच सै0 65 ने मामले की जांच करते हुए मौके से बरामद आरोपियों की गाडी को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर वारदात में शामिल आरोपी गौरव उर्फ टूंडा पुत्र श्याम सुन्दर गांव गदखेड़ा छायसा फरीदाबाद को गिरफतार किया है।

आरोपी गौरव आज दिनांक 18.09.19 तक पुलिस रिमांड पर था जिसने रिमांड के दौरान क्राईम ब्रांच 65 को वारदात में संलिप्त अन्य आरोपियों के बारे में खुलासा किया है। जिन अन्य दो आरोपियों के बारे में आरोपी गौरव ने बताया है उनको क्राईम ब्रांच की टीम ने नीमका जेल से प्रोडेक्शन वारंट पर लेकर उपरोक्त मुकदमा में गिरफतार किया हैं।

गिरफतार आरोपीः-
1. आकाश पुत्र सुरेन्द्र रावत निवासी सै0 2 बल्लबगढ।
2. जतिन उर्फ मोनू पुत्र राजकुमार निवासी मोती बाजार हिसार।

प्रभारी क्राईम ब्रांच ने बताया कि उपरोक्त दोनो आरोपी दिनांक 04.09.19 को घटना को अंजाम देने के बाद दिनांक 07.09.19 को सै0 12 ऐरिया में पेट्रोल पंप पर मारपीट की वारदात को अंजाम दिया था जिसपर थाना सैन्ट्रल में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफतार कर लिया गया था और नीमका जेल भेजा गया था। 

उन्होने बताया कि दोनों आरोपियों को आज प्रिंसिपल से मारपीट के मुकदमें में अदालत में पेश कर 2 दिन का पुलिस रिमांड लिया गया है। रिमांड के दौरान आरोपियों से वारदात से संबंधित पूछताछ की जाएगी एवं साक्ष्य जुटाए जाएंगें।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि वारदात में शामिल अन्य 2 और आरोपियों को जल्द गिरफतार किया जाएगा।.........आरोपी गौरव से वारदात में प्रयोग की गई लोहे की राॅड बरामद की गई है।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: