Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

भगवा रंग में रंगा तिगांव, खिल सकता है कमल, युद्ध स्तर पर मैदान में उतरी टीम देवेंद्र चौधरी 

Tigaon-BJP-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: हमारे चार युवा चौधरियों में एक चौधरी इस दुनिया में नहीं रहे लेकिन हम विकास चौधरी इतनी जल्दी नहीं भूल पाएंगे। तीन चौधरियों की बात करें तो कविंद्र चौधरी भाजपा की जीत के लिए रात दिन पसीना बहा रहे हैं और दीपक चौधरी की खबर अभी आपने पढ़ा होगा। हमारे इन युवा चौधरियों में शहर के वरिष्ठ उप महापौर और भाजपा जिला महासचिव देवेंद्र चौधरी का जलवा भी अब देखा जा रहा है। टीम देवेंद्र चौधरी ने अब तिगांव में पूरी ताकत झोंक दी है। तिगांव विधानसभा क्षेत्र में भाजपा की टिकट के दो ही प्रमुख दावेदार हैं। राजेश नागर और देवेंद्र चौधरी और इन दोनों नेताओं में से किसी एक को तिगांव विधानसभा सीट से भाजपा की टिकट मिलेगी और हरियाणा अब तक अपने सूत्रों की बात करे तो तिगांव में इस बार कमल खिलेगा। पूरा तिगांव भगवा होने लगा है। 

देवेंद्र चौधरी की बात करें तो इस समय उनकी पूरी टीम तिगांव में उनके लिए काम कर रही है। उनके बड़े भाई विजय बैसला, पार्षद अजय बैसला, भाजपा नेता संदीप चपराना  सहित तिगांव विधानसभा क्षेत्र के लगभग आधा दर्जन निगम पार्षद और ग्राम पंचायत के नेता, जिला परिषद् के नेता उनके लिए मिशन तिगांव चला रहे हैं। अब देवेंद्र की जनसभाओं में भारी भीड़ उमड़ने लगी है। सोशल मीडिया पर भी उनके टीम उनके लिए युद्ध स्तर पर प्रचार कर रही है। तिगांव के वर्तमान विधायक ललित नागर की बात करें तो अब वो पिछड़ने लगे हैं और काफी पिछड़ चुके हैं। जिसका फायदा भाजपा उम्मीदवार को मिल सकता है। 

ताजा जानकारी में मुताबिक आज रोशन नगर, वार्ड-24 में जनसंपर्क में पद यात्रा करते हुए देवेंद्र चौधरी ने मनोहर सरकार के 5 साल में हुए विकास कार्यों, जन कल्याणकारी योजनाओं व भाजपा की नीतियों का प्रचार किया। उन्होंने कहा कि आज तिगाव की जनता का समर्थन और प्यार देखकर कह सकता हूँ कि तिगाव से आगामी विधानसभा चुनाव में मनोहर लाल जी के नेतृत्व भाजपा प्रचंड मतों से विजयी होगी । 
उन्होंने कहा कि इस बार हम सब 75 पार के लक्ष्य की प्राप्ति के लिए दृढ़ संकल्पित होकर अपनी जिम्मेदारियों का कर्तव्यनिष्ठा से निर्वहन करेंगे। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: